ताज़ा खबर
 

अफेयर के शक में पत्नी का गला रेता, आंखें फोड़ीं, पेट फाड़ा, थाने के पास फेंक दी लाश- पति पर केस

भागलपुर के रंगरा में एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला और शव को क्षत-विक्षत करके पास के खेत में फेंक दिया।

Crime News, BSP, Azamgarhतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

कहा जाता है कि शक का कोई इलाज नहीं होता। इसी शक की वजह से एक शख्स ने जघन्य अपराध कर डाला। उसने अपनी पत्नी को न केवल मार डाला बल्कि मारने के बाद शव के साथ भी दरिंदगी की। अवैध संबंध के शक में पति ने गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों आंखें निकाल लीं और पेट फाड़ डाला। आरोपी ने पत्नी के शव को घर से थोड़ी ही दूर पर खेत में फेंक दिया।

भागलपुर के रंगरा थाना क्षेत्र में रहने वाले गोपाल मंडल ने पत्नी को मारकर मकई के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि 25 साल की शिखा देवी 28 मार्च को मायके से अचानक लापता हो गई थीं। तीन दिन बाद जब लोग खेत की तरफ गए तो वहां एक क्षत-विक्षत शव पड़ा था। बाद में शव की पहचान शिखा देवी के रूप में की गई।

शिखा के पिता ने गोपाल के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शिखा का 10 साल का बेटा और 7 साल की बेटी भी है। शिखा के पिता ने शिकायत में बताया कि वह होली पर मायके आई थी। शाम को पति गोपाल ने उसे फोन करके बुलाया। शिखा थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर बाहर निकल गई और देर रात तक घर नहीं लौटी। फोन करने पर गोपाल ने बताया कि वह शिखा के बारे में कुछ भी नहीं जानता है।

पिता ने शिखा के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। पिता ने बताया कि उसका पति उसपर शक करता था। उसे लगता था कि शिखा के किसी के साथ अवैध संबंध हैं। शिखा की लाश मिलने के बाद गोपाल को धने बुलाया गया था लेकिन वह नहीं आया। इससे पिता का शक और भी गहरा गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Stories
1 जब लालू बोले- अटेंडेंस लगाकर शौचालय की लाइन में लग जाते हैं कर्मचारी, पीए भी आरएसएस का रखते हैं
2 बिहार विधानसभा में मंत्री ने ललकारा- दम है तो गांधी मैदान में फरिया लें, गरम हुए तेजस्वी, तेज प्रताप
CSK vs DC Live
X