ताज़ा खबर
 

सुबह-सुबह लालू यादव से मिलने एम्स पहुंचे राहुल गांधी

राहुल के अलावा केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और शत्रुघ्न सिन्हा भी लालू से मुलाकात कर चुके हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 30 अप्रैल को सुबह-सुबह एम्स जाकर राजद अध्यक्ष लालू यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना था। (फोटो-ट्विटर)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज (30 अप्रैल को) सुबह-सुबह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) जाकर राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और इन दिनों एम्स में इलाज करवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं के मुलाकात की जो तस्वीर उनकी ही पार्टी के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है उसमें दिख रहा है कि लालू यादव हरे रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने हुए हैं। हालांकि, पैरों में हवाई चप्पल है। वो एक बड़े सोफा पर बैठे हैं, जबकि राहुल गांधी सामने सिंगल सीटेड सोफा पर बैठे हुए हैं। राजद ने ट्वीट किया है, “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने आज सुबह नई दिल्ली में एम्स में जाकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जी से मुलाकात की और उनके गिरते स्वास्थ्य पर पूछताछ की।”

बता दें कि एम्स में भर्ती लालू यादव की यह पहली तस्वीर है, जिसमें वो फुल ड्रेस अप नजर आ रहे हैं। दरअसल, लालू यादव को पता चल चुका था कि एम्स प्रशासन उन्हें रिलीव करने जा रहा है और वापस रिम्स भेजने जा रहा है। इस वजह से लालू सुबह ही तैयार हो गए थे। राहुल गांधी भी अंतिम घड़ी में लालू यादव से मिलने पहुंचे। इससे पहले जब उनके बड़े बेटे तेज प्रताप उनसे मिलने पहुंचे थे तब लालू यादव नीली टी-शर्ट और सफेद लुंगी पहने हुए थे। इनसे पहले जब केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा उनसे मिलने पहुंचे थे तो उस वक्त भी लालू यादव टी-शर्ट और लुंगी में थे।

बेटे तेज प्रताप के साथ लालू प्रसाद यादव।

रांची की रिम्स में इलाज के दौरान नर्सों के साथ उनकी एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, उसमें भी लालू यादव टी-शर्ट और लुंगीनुमा धोती में नजर आ रहे थे।

एम्स में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से बात करते लालू यादव। (फोटो-ट्विटर) Lalu pradas yadav, Lalu yadav, RJD, Lalu in rims, rims ranchi, fodder scam, Lalu convicted, Hindi news, News in hindi, Jansatta रांची स्थित RIMS में चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। (फोटो-सोशल मीडिया) 24 मार्च को शत्रुघ्न सिन्हा ने रांची के सरकारी अस्पताल में लालू यादव से मुलाकात की। (फोटो-Twitter/@ShatruganSinha)

इधर, दोनों नेताओं के मुलाकात पर सियासी खिचड़ी पकनी शुरू हो गई है। हालांकि यह स्वभाविक है कि जब दो राजनेता मिलेंगे तो राजनीति की बात होनी तय है। लिहाजा, माना जा रहा है कि कर्नाटक चुनावों के अलावा मिशन 2019 को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई है। बता दें कि राहुल के अलावा केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और शत्रुघ्न सिन्हा भी लालू से मुलाकात कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: नाबालिग को दबोच गंदी हरकत करने लगे मनचले, वायरल हुआ वीडियो तो हरकत में आई पुलिस
2 बेनामी संपत्ति के आरोप पर तेजस्वी तिलमिलाए, सुशील मोदी को दी ऐसी-ऐसी गालियां
3 सुशील मोदी का आरोप, बंद कंपनियों में लालू परिवार ने किया निवेश, साल भर में आयकर ने ढूंढ निकाला
बिहार चुनाव
X