ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद ने किया तेजस्‍वी यादव का ‘राज्‍याभिषेक’, कहा- RJD नेता में है नेतृत्‍व की क्षमता

इससे पहले भी बीते 13 जून 2018 को बिहार में जदयू की इफ्तार छोड़कर शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद की इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ करते हुए लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा था कि अगर वह चाहें तो राजद उन्हें उनकी पारंपरिक पटना साहिब सीट से टिकट देने को तैयार है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ सांसद शत्रुघ्न सिन्हा। फोटो: पीटीआई

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव की तारीफ की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की नेतृत्व क्षमता की तारीफ की और अपना आशीर्वाद दिया। शॉटगन के नाम से मशहूर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रुके। उन्होंने तेजस्वी का राज्याभिषेक करते हुए ऐलान किया कि वही बिहार को आगे ले जाएंगे।

बता दें कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की राजधानी पटना में आयोजित दुर्गा पूजा समारोह में शिरकत करने के लिए गए थे। उनके साथ में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी थे। इस मौके पर तेजस्‍वी यादव को तिलक करते हुए सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ” तेजस्वी युवा हैं और उनमें नेतृत्व करने की क्षमता कूट-कूटकर भरी हुई है। मेरी शुभकामनाएं और मेरा आशीवार्द उनके साथ है। मैं उनका राज्याभिषेक करता हूं। मुझे उम्मीद है कि वह बिहार को आगे ले जाएंगे।”

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शारदीय नवरात्र की सप्तमी तिथि यानी मंगलवार को पूजा करने के लिए गए थे। डाक बंगला चौराहे पर बने भव्य पांडाल में पूजा-अर्चना के बाद सांसद सिन्हा और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने मां दुर्गा की प्रतिमा को नमन किया, फूल-प्रसाद चढ़ाकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद अभिनेता-राजनेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने तिलक लगाकर तेजस्वी को शुभकामना दी।

पटना साहिब से भाजपा सांसद ‘शॉटगन’ ने पंडाल में श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच पत्रकारों से कहा, “मैं अच्छे दिन की बात तो नहीं करता, मगर इतना जरूर कह सकता हूं कि तेजस्वी के शुभ दिन आ गए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर तेजस्वी की तारीफ कर चुके हैं। भाजपा के बागी नेता माने जाने वाले शत्रुघ्न कई जनसभाओं में कह चुके हैं, “अगर सच बोलना, आईना दिखाना बगावत है तो हां मैं बागी हूं।”

इससे पहले भी बीते 13 जून 2018 को बिहार में जदयू की इफ्तार छोड़कर शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद की इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ करते हुए लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा था कि अगर वह चाहें तो राजद उन्हें उनकी पारंपरिक पटना साहिब सीट से टिकट देने को तैयार है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के शत्रु हैं, हमारे नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App