ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद ने भगत सिंह से कर दी कन्हैया कुमार की तुलना, भड़के भाजपाई तो भाषण बीच में ही छोड़ भागे

रजनीश कुमार बोले कि चाहे किसी भी नेता का कद पार्टी में कितना भी बड़ा क्यों न हो लेकिन इस प्रकार के बयानों को कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Author बेगुसराय | November 5, 2017 5:07 PM
कई नेताओं ने भोला सिंह के इस बयान का कड़़ा विरोध किया और वे सभा का बहिष्कार करते हुए वहां से निकल गए।

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी सांसद भोला सिंह एक बार फिर विवादों में घिऱ गए हैँ। शुक्रवार को बेगुसराय में आयोजित बीजेपी के नेता कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में कई भाजपा नेता शरीक हुए थे। इस कार्यक्रम में सांसद भोला सिंह भी पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए भोला सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके कारण बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भड़क गए। दैनिक भास्कर के अनुसार दिनकर भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में भोला सिंह ने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की तुलना शहीद भगत सिंह के साथ कर दी जिसके बाद सभा में हंगामा हो गया। कई नेताओं ने भोला सिंह के इस बयान का कड़़ा विरोध किया और वे सभा का बहिष्कार करते हुए वहां से निकल गए।

बता दें कि भोला सिंह ने कहा कि भगत सिंह को भी उस समय की सरकार देशद्रोही मानती थी जैसे की आज की सरकार कन्हैया को मानती है। जिस तरह भगत सिंह को कोई भी देशद्रोही नहीं मानता, उसी तरह भोला सिंह भी कन्हैया को देशद्रोही नहीं मानते हैं। इसके बाद भोला सिंह ने कहा कि अगर बीजेपी और केंद्र को लगता है कि कन्हैया देशद्रोही है तो उन्हें इस बात को सबके सामने साबित करना चाहिए। वहीं कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव रजनीश कुमार ने भोला सिंह द्वारा कन्हैया की तुलना भगत सिंह से किए जाने का विरोध करते हुए कहा कि अगर इस प्रकार की बयानबाजी करनी है तो बाहर जाकर करिेए क्योंकि इस प्रकार की बातें करना पार्टी सिद्धांतों के खिलाफ है।

इसके बाद रजनीश कुमार बोले कि चाहे किसी भी नेता का कद पार्टी में कितना भी बड़ा क्यों न हो लेकिन इस प्रकार के बयानों को कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी बीच जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने भोला सिंह और रजनीश कुमार के बीच चल रहे बयानों के विवाद को शांत कराने की कोशिश की लेकिन हंगामा नहीं थमा और सभा में मौजूद लोगों ने भोला सिंह के विरोध में नारे लगाए।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App