ताज़ा खबर
 

बिहार: बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्‍या, मौके से फरार हुए हत्‍यारे

बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Pixabay)

बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार को एक स्थानीय भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। मृतक का नाम बैजू गुप्ता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह चेकिंग की जा रही है।

अभी तक घटना के पीछे की वजहों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। कुछ लोग इसे राजनीतिक साजिश बता रहे हैं, तो कुछ आपसी रंजिश। हालांकि, पुलिस की ओर से अभी तक किसी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हत्या का यह मामला मुजफ्फरपुर के शिबाईपट्टी थाना क्षेत्र के खेमकरना की है। व्यवसायी बैजू साह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, तभी तीन अपराधी ग्राहक बनकर उनके पास पहुंचे। इसके बाद अपराधियों ने उनेक सीने में गोली मार दी और बाइक से चलते बने। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने व्यवसायी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भेजा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App