scorecardresearch

तेज प्रताप एक, अंदाज अनेकः दलित बस्ती में चटाई पर बैठ खाई नमक-मिर्च और रोटी, फिर आईसक्रीम खाने को बंगले में ही बुला ली ‘कार्ट’

तेज प्रताप यादव ने रविवार से जनशक्ति यात्रा शुरू की है। इस दौरान वो एक मांझी परिवार के घर में गए और वहां खाना खाया।

tej pratap ice cream, bihar, lalu yadav
आईसक्रीम खाते हुए तेज प्रताप (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट @UtkarshSingh_)

बिहार की राजनीति में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अंदाज हमेशा से चर्चाओं में बना रहता है। कभी उनकी वेशभूषा को लेकर तो कभी उनके कारनामों को लेकर। रविवार को भी तेज प्रताप के ऐसे ही अलग-अलग अंदाज देखने को मिले हैं।

नमक-मिर्च और रोटी- तेज प्रताप यादव ने रविवार से अपनी जनशक्ति यात्रा शुरू की। इस यात्रा की शुरुआत पटना के नजदीक बिहटा के एक गांव से की। जहां वो एक मांझी परिवार के घर में गए, उनकी समस्याओं पर बात की और उनके यहां खाना भी खाया। तेज प्रताप ने यहां रोटी, भुजिया के साथ नमक-मिर्च और प्याज खाया। उनके पहुंचने के बाद यहां लोगों की भीड़ लग गई।

वहीं जिस घर में तेज प्रताप गए थे, उस घर के मुखिया ने मीडिया को बताया कि उन्होंने कभी तेज प्रताप को नहीं देखा था, वो अचानक ही उनके घर पहुंचे थे। जहां पहले से ही बनी हुई रोटी और भुजिया खाई, उसके बाद कई लोगों से उनकी समस्याओं पर बात की।

तेज प्रताप ने इस कार्यक्रम की घोषणा इफ्तार पार्टी के समय ही की थी। उन्होंने कहा था कि जब उनके पिता लालू यादव जेल से बाहर आएंगे तब वो जनता के बीच जाएंगे। इस कार्यक्रम से तेज प्रताप ने राजद नेताओं से दूरी बनाई हुई है। उनकी यात्रा के दौरान भी कोई राजद नेता नजर नहीं आ रहे हैं। तेज प्रताप अपनी जनशक्ति परिषद् के तहत ये यात्रा निकाल रहे हैं।

आईसक्रीम वाले को बुलाया- तेज प्रताप का एक और दिलचस्प वीडियो सामने आया है। जिसमें जब उन्हें आईसक्रीम खाने की तलब लगी तो वो कार्ट सहित वेंडर को ही अपने घर पर बुला लिए। दरअसल कुछ दिनों पहले एक पत्रकार को भी उन्होंने इसी तरह से बुलाया था, जिसके बाद वो वहां से भाग गए थे। इस मामले को लेकर काफी हंगामा भी मचा है और विवाद भी है।

शायद यही कारण रहा कि जब तेज प्रताप ने आईसक्रीम वाले को बुलाया तो पहले तो वो सकपकाया फिर आ गया। तेज प्रताप के साथ खड़े वहां एक शख्स ये कहते हुए सुना जा सकता है कि कहीं ये भी भाग ना जाए। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और आईसक्रीम वाला वेंडर तेज प्रताप के घर के अंदर आया और सबको आईसक्रीम खिलाई।

पढें बिहार (Bihar News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट