ताज़ा खबर
 

बिहार: डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप, नर्सों ने चप्पलों से पीटा, देखें VIDEO

आरोपी डॉक्टर मोहम्मद जावेद को बुलाकर पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान लड़कियों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने वहीं पर आरोपी डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया। जब इसी बात की जानकारी नर्सिंग की अन्य छात्राओं को मिलते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा। करीब 60 से ज्यादा छात्राओं ने डॉ. मोहम्मद जावेद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

बिहार अभी मुजफ्फरपुर कांड के सदमे से उबरा भी नहीं था कि एक और शर्मनाक मामला सामने आ गया है। ये मामला बिहार के ​कटिहार जिले का है। इस मामले में एएनम को ट्रेनिंग देने वाले डॉक्टर ने कथित तौर पर उसके साथ छेड़खानी की। जब एएनएम ने इस बारे में अपनी साथी छात्राओं को जानकारी दी। इसकी जानकारी मिलते ही पूरे कॉलेज की छात्राओं ने डॉक्टर के कमरे में घुसकर जूतों से उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी।

कटिहार के सदर अस्पताल में बने आंखों के अस्पताल में डॉ. मोहम्मद जावेद तैनात हैं। डॉ. जावेद पर महिला एएनएम प्रशिक्षुओं ने आरोप लगाया कि उन्होंने कॉलेज में प्रशिक्षण ले रही एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़खानी की है। इस बात की शिकायत करने के लिए नर्सिंग छात्राएं सिविल सर्जन डॉ. मुर्तजा अली के कमरे में गईं थीं।

आरोपी डॉक्टर मोहम्मद जावेद को बुलाकर पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान लड़कियों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने वहीं पर आरोपी डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया। जब इसी बात की जानकारी नर्सिंग की अन्य छात्राओं को मिलते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा। करीब 60 से ज्यादा छात्राओं ने डॉ. मोहम्मद जावेद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। छात्राओं ने बड़ी संख्या में उन्हें घेर लिया था। हालांकि कई अन्य डॉक्टर भी डॉ. जावेद को बचाने के लिए दौड़े लेकिन छात्राओं ने उन पर भी हमला बोल दिया। हालांकि आरोपी डॉक्टर किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App