ताज़ा खबर
 

बिहार: बेटा रो रहा था, मां ने होठों पर फेवीक्विक लगाकर बंद कर दिया मुंह

मामले की जानकारी पर बच्चे को फौरन अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया है

Author Updated: March 24, 2019 2:18 PM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

बिहार में एक महिला ने बेटे के होठों पर फेवीक्विक (एक किस्म का गोंद) लगाकर उसका मुंह बंद कर दिया। ऐसा इसलिए, क्योंकि वह जोर-जोर से रो रहा था। बाद में पिता को जब इस बारे में पता लगा तो वह हैरान रह गए। आनन-फानन में इसके बाद बच्चे का नजदीक के अस्पताल में दिखाया गया, जहां उसकी हालत ठीक बताई गई।

शनिवार (23 मार्च, 2019) को न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर में पीड़ित के पिता दुलारचंद महाल्दार के हवाले से कहा गया, “काम से लौट कर घर पर आया तो मैंने उसे (बेटे) बिल्कुल चुप पाया। लेकिन उस दौरान उसके मुंह से लार निकल रही थी, जैसे वह काफी देर से कुछ बोलना चाह रहा हो।”

‘न्यूज 18’ की खबर के मुताबिक, मामला कदवा थाना क्षेत्र के सोनौली गांव का है। पिता ने बेटे को थोड़ा पास जाकर देखा तो उन्हें उसके मुंह पर कुछ लगा नजर आया था। शुरुआत में उन्हें वह सर्फ (कपड़े धोने वाला पाउडर) लगा। पर धोने गए, तब वह नहीं छूटा।

आगे उन्होंने बताया, “मैंने पत्नी शोभा से इस बारे में पूछा, तब उसने मुझे बताया कि बेटा हर समय रोता रहता है इसलिए उसने उसके होठों पर गोंद लगा दिया था, ताकि उसका रोना बंद हो जाए।”

मामले की जानकारी पर बच्चे को फौरन अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया है। कटिहार की इस घटना पर बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टर भी हैरान रह गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X