ताज़ा खबर
 

बिहार के मंत्री का लालू पर तंज, कहा- मानसिक रूप से बीमार हो गए हैं लालू यादव

बिहार के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सोमवार (28 अगस्त) को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के 'बाढ़ लाए जाने के आरोप' पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू ने बाढ़ देखी नहीं, बाढ़ पीड़ितों का दर्द जाना नहीं है, इस कारण वह ऐसा बयान दे रहे हैं।

Author August 28, 2017 20:31 pm
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (PTI Photo)

बिहार के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सोमवार (28 अगस्त) को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के ‘बाढ़ लाए जाने के आरोप’ पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू ने बाढ़ देखी नहीं, बाढ़ पीड़ितों का दर्द जाना नहीं है, इस कारण वह ऐसा बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए चारा घोटाले की सुनवाई के मामले पर बराबर रांची जाने को लेकर लालू पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बराबर रांची और पटना आने-जाने के कारण उनका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है, इस कारण वह ऐसा बयान दे रहे हैं।

लालू प्रसाद ने रविवार को कहा था कि बिहार में बाढ़ आई नहीं है, जान-बूझकर लाई गई है। बांधों को काट दिया गया, जिसकी वजह से कई इलाकों में नदी का पानी घुस गया और लोगों की मौत हो गई। इन मौतों को हत्या बताते हुए उन्होंने कहा था कि सरकार को लगा कि बाढ़ राहत के नाम पर करोड़ों रुपए मिल जाएंगे और बंदरबांट कर लेंगे। ये लोग जनता को बेवकूफ बना रहे हैं।” लालू के आरोप पर पलटवार करते हुए जद (यू) नेता ने कहा कि यह वही लालू प्रसाद हैं जिन्होंने बाढ़ को कभी गंभीरता से नहीं लिया।

लालू ने ही कुछ वर्ष पहले जब लोग बाढ़ के पानी से मर रहे थे, तब भी कहा था कि बाढ़ से पैदावार अच्छी होती है, इसलिए बाढ़ का आना अच्छा है। मंत्री ललन सिंह ने कहा, “लालू प्रसाद के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है, इसलिए वो अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। उन्हें केवल अपने परिवार की चिंता है, बाढ़ की नहीं। लालू ने बाढ़ देखी नहीं, बाढ़ पीड़ितों का दर्द जाना नहीं वो तो दूसरे काम में व्यस्त हैं। ऐसे में उन्हें कैसे पता चलेगा कि बाढ़ कैसे आाई?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App