scorecardresearch

पैसे उड़ाते और ठुमका लगाते वायरल हुआ नीतीश की पार्टी के MLA का वीडियो

तेजस एक्सप्रेस में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले जेडीयू विधायक एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो बार-बालाओं के साथ ठुमके और फ्लाइंग किस देते नजर आए।

jdu mla | gopal mandal | bihar
फ्लाइंग किस देने से खुद को नहीं रोक पाए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल।( फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट @kumarprakash4u)

जनता जल यूनाइटेड( JDU) के विधायक गोपाल मंडल ( Gopal Mandal) अक्सर अपने बयानों और अपनी हरकतों की वजह से लाइम लाइट में रहते हैं। पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक शादी में पहुंचे थे। यहां स्टेज पर गाना बज रहा था। जेडीयू विधायक तुंरत स्टेज पर पहुंचे और बार-बालाओं का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उनको फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे। साथ ही पैसे भी लुटाते रहे।

जदयू विधायक यहीं नहीं रुके आगे मंडल ने माइक पकड़ लिया और अपने किस्से सुनाने लगे। उन्होंने कहा कि जब संगीत की धुन बजती है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। उन्होंने कहा- “पिछले दिनों हमको सीएम नीतीश कुमार ने कॉल किया, वह पूछने लगे कि आप नाचते क्यों हैं? मैंने कहा कि कलाकार को नाचने से कौन रोक पाया है”?

इसके बाद विधायक गोपाल मंडल ने एक के बाद एक हिंदी और भोजपुरी गानों पर जमकर डांस किया। इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना और फिर किसी ने उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जेडीयू ने अपने विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि वो पद और गरिमा का ख्याल रखें।

जदयू विधायक गोपाल मंडल ऐसे कारनामे पहले भी करते रहे हैं। 5 फरवरी 2022 को भी सोशल मीडिया पर विधायक गोपाल मंडल का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो किसी शादी समारोह में बॉलीवुड सॉन्ग ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे। गले में मफलर लपेटे और सिर पर टोपी लगाए गोपाल मंडल बीच-बीच में अपना कुर्ता उठाकर भी डांस कर रहे थे। वहां मौजूद लोग भी उनका डांस करने में साथ दे रहे थे।

इसके अलावा पिछले साल सितंबर के महीने नीतीश के विधायक राजधानी ट्रेन में अंडरवियर में घूमते हुए नजर आए थे। जिस पर काफी हंगामा मचा था। बाद में जदयू विधायक ने पेट खराब होने की बात कही थी। तब भी जदयू की ओर से मामले को रफा-दफा कर दिया गया था।

पढें बिहार (Bihar News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट