ताज़ा खबर
 

रेप कर रहा था युवक और दोस्त बना रहे थे वीडियो, वायरल वीडियो देख एक्टिव हुई पुलिस

गया पुलिस के मुताबिक इस मामले में जीरो एफआईआर गया जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376, 354 और 67 लगाई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की गया पुलिस ने रेप के एक मामले में 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के एडीजी का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जहानाबाद में वहशी लोगों द्वारा एक लड़की के साथ जबर्दस्ती की घटना आप अभी भूल भी नहीं पाए होंगे कि ऐसा ही एक सनसनीखेज वीडियो से हंगामा मच गया है। इस वीडियो की बोली से पता चलता है कि ये भाषा बिहार के मगध क्षेत्र की है। यानी ये घटना जहानाबाद, गया, औरंगाबाद और अरवल इलाके में हुई है। इस वीडियो में खेत में एक लड़का लड़की के साथ रेप कर रहा है, जबकि उसके दो दोस्त मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक लड़की के साथ सिर्फ एक ही शख्स ने रेप किया था। वीडियो में एक शख्स लड़की को बचाने की कोशिश भी कर रहा है।

गया पुलिस के मुताबिक इस मामले में जीरो एफआईआर गया जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376, 354 और 67 लगाई है। पुलिस ने इस वीडियो को पटना जोन के अंदर आने वाले सभी एसपी को उपलब्ध कराया गया है, ताकि लड़की और आरोपी की पहचान की जा सके। पुलिस के मुताबिक इस वीडियो में छिपे चेहरों की पहचान के लिए स्नैपशॉट निकाले गये हैं। इस काम को बिहार पुलिस ने कितनी गंभीरता से लिया है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस काम में सीआईडी को लगाया गया है।

बिहार पुलिस ने मुख्यालय स्तर पर पीड़िता की पहचान का पता लगाने की कोशिश की है, ताकि उसे इंसाफ दिलाया जा सके। लेकिन अब पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पाई है। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले बिहार के जहानाबाद में एक लड़की के साथ कई बदमाशों ने छेड़खानी की थी। इस घटना का ह्रदय विदारक वीडियो बिहार में राज्यस्तर पर चर्चा का विषय बन गया था। सभी राजनीतिक दलों ने एक मत से आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की थी। जहानाबाद के बाद यह इस इलाके की दूसरी घटना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App