तेजस्वी का सुशील मोदी पर आरोप- भाई की कंपनी में खपाए 10,000 करोड़ रुपये काला धन - Bihar Ex Deputy CM Tejashwi Yadav alleges Deputy CM Sushil Kumar Modi has invested rs 10,000 crore black money in Brother RK Modi real Estate company - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तेजस्वी का सुशील मोदी पर आरोप- भाई की कंपनी में खपाए 10,000 करोड़ रुपये काला धन

तेजस्वी का कहना है कि सुशील मोदी के भाई आर के मोदी, उनके दोनों बेटे और बहुएं खोखा कंपनियों का मकड़जाल बनाकर काला धन को सफेद करने का गोरखधंधा चला रहे हैं।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मौजूदा उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर कालाधन को खपाने का आरोप लगाया है और उनसे जवाब मांगा है। तेजस्वी ने ट्विटर पर एक के बाद एक कुल चार पोस्ट किए हैं। इसमें तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि सुशील कुमार मोदी ने उप मुख्यमंत्री बनते ही 10 हजार करोड़ रुपये कालाधन को अपने भाई के कंपनी में खपा दिया। बतौर तेजस्वी उनके भाई आर के मोदी, उनके दोनों बेटे और बहुएं खोखा कंपनियों का मकड़जाल बनाकर काला धन को सफेद करने का गोरखधंधा चला रहे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट किया, “सुशील मोदी के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद अचानक कैसे इनके भाई ने Real Estate में काला धन Invest कर 10 हजार करोड़ की संपति बनाई? मोदी जवाब दें?”

दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, “सुशील मोदी के सगे भाई R.K Modi एवं उनके दो पुत्र और पुत्रवधू खोखा कंपनियों का मकड़ जाल बनाकर काले धन को सफ़ेद करने का गोरखधंधा चला रहे हैं।” तेजस्वी ने आरोप लगाया है, “सुशील मोदी Real Estate मे काला धन खपाने वाले अपने सगे भाई को पहचानने से इंकार कर रहे थे। रिश्तेदार बता रहे थे। अनेको ज़मीन की GPA उसके साथ है।”

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने मोदी के खुलासों पर सवाल किया है और लिखा है, “सुशील मोदी को अपने सगे भाई के काले क्रिया-कलापों की जानकारी नही लेकिन दूसरो के घरो मे कितने पंखे-कूलर है वह पता है।है ना गजब का ख़ुलासेबाज़?” दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है,  “Ashiana Homes Pvt Ltd राजकुमार मोदी एवं पुत्रों की कंपनी है. Saket Estate प्रा० लि० व Ashiana Landcraft Realty सहित इनकी अनेकों कंपनियां है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App