scorecardresearch

Lalu Yadav Latest Health Update: लालू यादव के शरीर में नहीं हो रहा कोई मूवमेंट, जांच में जुटे एम्स के डॉक्टर, पटना के मंदिरों में हो रही पूजा, तेजस्वी बोले- हालत में हो रहा सुधार

डॉक्टर का कहना है कि लालू यादव के शरीर में आज सुबह तक किसी तरह का कोई भी मूवमेंट नहीं पाया गया। एक तरह से उनका शरीर लॉक हो गया है। बढ़ती समस्याओं के चलते दिल्ली एम्स में डॉक्टरों ने लालू यादव की तमाम जांच की।

lalu yadav, Lalu yadav health news
लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किया जा रहा है(फोटो सोर्स: ANI)।

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के कंधे और पैर में चोट गलने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम पटना स्थित अपने घर में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े थे। जिसके बाद उन्हें पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सुधार अधिक न होने के चलते उन्हें पटना से एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया।

दिल्ली लाने को लेकर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जानकारी दी कि एम्स के डॉक्टर लालू प्रसाद की बीमारियों की हिस्ट्री पहले से जानते हैं। इसलिए उन्हें पटना से दिल्ली लाया गया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के शरीर में तीन जगह फ्रैक्चर हुआ है। तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू प्रसाद की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है। वो सघन चिकित्सीय निगरानी में हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

डॉक्टर का कहना है कि लालू यादव के शरीर में आज सुबह तक किसी तरह का कोई भी मूवमेंट नहीं पाया गया। एक तरह से उनका शरीर लॉक हो गया है। बढ़ती समस्याओं के चलते दिल्ली एम्स में डॉक्टरों ने लालू यादव की तमाम जांच की। वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के समर्थक उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा पाठ कर रहे हैं। ऐसे में पटना के कई मंदिरों में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन भी की जा रही है।

वहीं राबड़ी देवी ने लालू की तबीयत पर दिल्ली में कहा कि ‘लालू प्रसाद को चाहने वाले लोग परेशान न हों, उनकी तबीयत पहले से अच्छी है, सभी लोग दुआ कीजिए।

लालू जाने वाले थे सिंगापुर: तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे पहले उनके पिता को किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर ले जाने का प्लान था लेकिन उनके ताजा फ्रैक्चर के बाद, अब दिल्ली के डॉक्टरों की सलाह पर अगला कदम उठाएंगे। अगर वे सिंगापुर जाने की अनुमति देते हैं, तो ही हम उन्हें ले जाएंगे।

बता दें कि बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात कर उनका हाल जाना था। उन्होंने डॉक्टरों से भी बात की और लालू के बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप से मुलाकात की थी।

पढें बिहार (Bihar News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X