scorecardresearch

काफ़ी जोर लगाकर भी पत्नी को जिला परिषद चुनाव नहीं जितवा पाए जद यू विधायक गोपाल मंडल

जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को न ठुमके काम आए न बड़बोलापन।

जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को न ठुमके काम आए न बड़बोलापन। पंचायत चुनाव में उन्हें लगातार दूसरी बार तगड़ा झटका लगा है। वे अपनी पत्नी सविता देवी को इस्माइलपुर ब्लाक से जिला परिषद सदस्य का चुनाव नहीं जीता पाए। उन्हें बुरी तरह विपिन मंडल ने शिकस्त दी है। विपिन मंडल ने 10075 वोट लाकर विजयश्री हासिल की है। सविता देवी को 6368 वोट ही मिले हैं।

वैसे सविता देवी भागलपुर जिला परिषद की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। मगर पिछले दो चुनाव से उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ रहा है। इस बार विपिन कुमार मंडल ने 3707 मतों के अंतर से उन्‍हें पराजित किया है।

हालांकि अपनी पत्नी का पर्चा दाखिल करने के दौरान इस साल गोपाल मंडल ने काफी जोरदार प्रदर्शन किया था। चुनाव प्रचार के दौरान अपनी ही पार्टी के सांसद अजय मंडल पर दारू और अफीम बेचने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं खुद को भागलपुर लोकसभा सीट के लिए लोगों की पहली पसंद बताया था। उनका स्टेज पर डांस करने का वीडियो भी वायरल हुआ था। मगर उनकी हरकत और बड़बोलेपन का जबाव इस्माइलपुर के मतदाताओं ने जिला परिषद चुनाव में उनकी पत्नी को हराकर दे दिया है।

वैसे भागलपुर के गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कई दफा विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं। 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के पूर्व इसी वजह से उनको पार्टी से निलंबन का सामना भी करना पड़ा था। सांसद अजय मंडल पर लगाए आरोप पर उन्होंने गोपाल मंडल को कहा था कि जो जैसा है वैसा ही उसे सभी नजर आते हैं। बहरहाल जिला परिषद चुनाव में अपनी पत्नी की हार पर वे मौन हैं। उनकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


पढें भागलपुर (Bhagalpur News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट