ताज़ा खबर
 

बिहारः शादी समारोह में सिलेंडर फटने से 3 की मौत, 10 लोग बुरी तरह जख्मी

भागलपुर के परबत्ती मोहल्ले के शांति विवाह भवन में रसोई गैस के तीन सिलेंडर फटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दस लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

Author भागलपुर 9 जुलाई। | July 10, 2018 00:48 am
तहकीकात जारी है। मलबा हटाने का काम चल रहा है। चश्मदीदों के मुताबिक मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

भागलपुर के परबत्ती मोहल्ले के शांति विवाह भवन में रसोई गैस के तीन सिलेंडर फटने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दस लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। इनका इलाज जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने इनकी हालत नाजुक बताई है। एसएसपी आशीष भारती ने हादसे की पुष्टि की है। यह वाकया सोमवार शाम का है। सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के मुताबिक मृतकों के नाम बबलू गुप्ता, शुभम कुमार और प्रकाश मंडल है। सिलेंडर फटने की आवाज से इलाके के लोग दहशत में हैं। वहां की छत और हाल की दीवारों धड़धड़ा कर गिर गईं और देखते ही देखते मलवे में तब्दील हो गईं।

दरअसल सोमवार को परबत्ती के शांति विवाह भवन में मोहल्ले के तारकेश्वर प्रसाद साह की बेटी के ब्याह की तैयारी चल रही थी। बताते हैं कि देर शाम बारात जमालपुर से आनी थी। उन्हीं के स्वागत के वास्ते कैटरिंग वाले भोजन बना रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। डीएसपी सिटी के मुताबिक मृतकों में कैटरिंग में काम करने वाले कर्मचारी है। जख्मियों में भी ज्यादातर कैटरिंग के कर्मचारी ही है। मृतकों के शवों को पुलिस अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम करा रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है। तहकीकात जारी है। मलबा हटाने का काम चल रहा है। चश्मदीदों के मुताबिक मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के मुताबिक मृतकों के नाम बबलू गुप्ता, शुभम कुमार और प्रकाश मंडल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App