ताज़ा खबर
 

सुसाइड से पहले व्हाट्सऐप पर डीएम मुकेश पांडे ने परिवार को भेजा था मैसेज, मांगी माफी

उन्होंने डीडीसी से कहा था कि उनके मामा की तबियत बहुत खराब है इसलिए उनके इलाज के लिए उन्हें पटना जाना है।
इस संदेश में मुकेश ने लिखा था कि दिल्ली के जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटक मॉल की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर रहा हूं। (Photo Source: Twitter)

बक्सर के जिलाधिकारी मुकेश पांडे की गाजियाबाद रेलवे ट्रेक पर लाश मिलने के बाद से ही उनका पूरा परिवार सदमें में है। पुलिस ने मुकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुकेश 2012 आईएएस बैच के अधिकारी थे और अभी कुछ दिनों पहले ही वे बक्सर के जिलाधिकारी बने थे। सारण के रहने वाले मुकेश बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे। मुकेश की मौत के बाद पूरे जिले के प्रशासनिक महकमे में भी शोक की लहर है। मुकेश की मौत के बारे में जब उनके दोस्तों से पूछा गया तो उनका कहना था कि शादी के बाद से ही मुकेश काफी परेशान रहते थे। उनकी बीवी और परिवार के बीच बनती नहीं थी। रोज होते घरेलु कलह के कारण वे काफी चुपचुप और परेशान रहा करते थे।

मुकेश अपना प्रभार जिले के उपविकास आयुक्त मोबिन अली अंसारी को सौंप कर गुरुवार की सुबह दिल्ली आए थे। प्रभार सौंपते हुए उन्होंने डीडीसी को दिल्ली के बजाए पटना जाने की बात कही थी। उन्होंने डीडीसी से कहा था कि उनके मामा की तबियत बहुत खराब है इसलिए उनके इलाज के लिए पटना जा रहा हूं। पटना पहुंचने के बाद मुकेश वहीं से दिल्ली आ गए थे। सुसाइड करने से पहले मुकेश ने अपने परिवार को व्हाट्सऐप पर संदेश भेजा था। इस संदेश में मुकेश ने लिखा था कि दिल्ली के जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर मॉल की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर रहा हूं। इससे पहले की परिवार वाले इस संदेश को पढ़कर मुकेश को सुसाइड करने से रोक पाते, इतने उन्होंने गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिवार को व्हाट्सऐप पर भेजे गए संदेश में मुकेश ने लिखा था कि मैं अपनी जिंदगी से परेशान आ चुका हूं। मेरा सच्चाई से विश्वास उठ चुका है इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के लीला पैलेस हॉटल के कमरा नं. 742 में मेरे बैग में रखा है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं और मुझे माफ कर देना। एक छोटा सा सुसाइड नोट मुकेश की जेब से भी बरामद हुआ था जिसमें उन्होंने अपने परिवार वालों के फोन नंबर लिखे थे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.