ताज़ा खबर
 

भड़के लालू यादव, बोले- सद्दाम हुसैन की तरह फांसी पर चढ़ा दो, लेकिन नरेंद्र मोदी के सामने नहीं झुकूंगा

लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और उन्हें गिरगिटिया पहलवान बताया।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दावा किया कि एक समय लोग बाघ और सियार से डरते थे लेकिन आज गाय से डरते हैं। उन्होंने कहा कि इस स्थिति के लिए भाजपा जिम्मेदार है। जिले के चेरकी स्थित एक अनाथालय के सौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू ने कहा एक समय था जब लोग बाघ और सियार से डरते थे। लेकिन आज लोग गाय से डरने लगे हैं। इस प्रकार की स्थिति केवल भारतीय जनता पार्टी के लोगों की ही देन है। उन्होंने कहा, ‘‘सद्दाम हुसैन की तरह चाहे तो लोग मुझे फांसी पर लटका दें लेकिन मैं नरेंद्र मोदी के सामने नहीं झुकने वाला।”

लालू ने आरोप लगाया पूरी तरह से भाजपा के लोग मुझे फंसाने में लगे हुए हैं, लेकिन देश की जनता सब देख रही है और आने वाले समय में ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया जाएगा। लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और उन्हें गिरगिटिया पहलवान बताया। लालू ने कहा नीतीश गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। उनका अपना कोई औचित्य नहीं है। वह पलटू राम हैं, कब, किसके साथ पलटी मार दें यह कहा नहीं जा सकता। इसके बाद पीएम पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के इशारों पर मोदी द्वारा काम किया जाता है।

केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई जीएसटी और नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लालू बोले भारत में बहुत ज्यादा ऐसे लोग है जो कि अनपढ़ हैं। ऐसे लोगों को एटीएम और पेटीएम चलाना नहीं आता है तो वे फिर कैसे इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में केंद्र सरकार के ये दोनों फैसले विफल रहे हैं। नोटबंदी और जीएसटी के कारण लोगों को बहुत परेशानी झेलनी पड़ी है और झेल भी रहे हैं। सरकार को लोगों की भलाई के लिए अपने इस फैसले को वापस लेना चााहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रवर्तन अधिकारी के सामने पेश हुईं राबड़ी देवी, पूरा लालू परिवार है जांच के दायरे में