scorecardresearch

अग्निपथ योजना: लालू परिवार पर निशाना साधा तो भड़क गए आरजेडी नेता, बोले- बीजेपी देश में बजरंगी सेना भरना चाहते हैं क्‍या?

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट स्ट्राइक को लेकर सवाल उठा रहे थे और सुबूत मांग रहे थे, वो लोग आज सेना की बातें कर रहे हैं।

Lalu Prasad Yadav| PATNA| bihar|
लालू प्रसाद यादव (सोर्स- ANI )

सेना में भर्ती के लिए लाई गई “अग्निपथ योजना” को लेकर देश में चल रहे विरोध के बीच राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति यादव ने सवाल किया कि बीजेपी देश में बजरंगी सेना भरना चाहतेी है क्‍या।

एक टीवी डिबेट में लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा गया तो शक्ति यादव भड़क गए। उन्होंने कहा” अग्निपथ योजना लाने से पहले यह देखना चाहिए था कि हम किस देश के वासी हैं। इस योजना के तहत पैकेज देकर आप युवाओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं और चार साल बाद वह बेरोजगार हो जाएगा।” उन्होंने कहा कि आज देश के युवाओं में अविश्वास है, क्योंकि वह जानता है कि सरकार जो बातें कर रही है, वो कहीं न कहीं मिथ्या साबित हो रहा है।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जो धन्नासेठों को रखा है, युवा उनके घरों की रखवाली करेंगे क्या। मिलिट्री में तो कस्बों गांवों के लोग ही जाएंगे ना? रेलवे और एयरलाइंस के बाद अब सेना के सेक्टर पर भी आपकी नजर पड़ गई। उन्होंने कहा कि सरकार सेना के सेक्टर का भी राजनीतिकरण करना चाहती है।
उन्होंने सवाल किया, “उसमें बजरंगी सेना भरना चाहते हैं क्या? उसे देश का कोई भी समझदार व्यक्ति स्वीकर नहीं कर सकता है।” उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हिंदु-मुस्लिम करके देश को खंडित करने की कोशिश कर रही है और लोगों को सब समझ आ रहा है।

इस पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आरजेडी कह रही है शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं, पिछले 20 वर्षों में आरजेडी का कोई प्रदर्शन शांतिपूर्ण नहीं रहा। उन्होंन कहा कि जिन लोगों ने बिहार में आरजेडी सरकार में हुकूमत के लोग सेना के लोगों के लिए क्या कहते थे- ये तो मरने के लिए आते हैं। याद करिए सेना के अध्यक्ष को सड़क छाप गुंडा कहने वाले लोग आज ऐसी बातें कर रहे हैं।

उन्होंने इशरत जहां का जिक्र करते हुए कहा कि जब सेना के लोग जान पर खेलकर किसी आतंकवादी को पकड़कर लाते हैं तो उसे बिहार की बेटी कहते हैं। जिसे देश का आईबी चीफ आतंकवादी कहता है उसे बिहार की बेटी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट स्ट्राइक को लेकर सवाल उठा रहे थे और सुबूत मांग रहे थे, वो लोग आज सेना की बातें कर रहे हैं।

पढें बिहार (Bihar News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X