ताज़ा खबर
 

बिहार: शराब के लिए दोस्‍त की बीवी को जिंदा जला दिया, मरने से पहले बताए दोनों आरोपियों के नाम

घर में अल्का को अकेला पाकर आरोपियों ने उस पर कैरोसिन डालकर आग लगा दी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार से एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक व्यक्ति ने दोस्तों को शराब के लिए पैसा देने से इनकार कर दिया तो गुस्साए दोस्तों ने उसकी बीवी को जिंदा जला दिया। यह मामला सीतामढ़ी का है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतका की पहचान रुन्नी सैदपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव शिवनगर निवासी 30 वर्षीय अल्का मिश्रा के रूप में हुई है। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार मुजफ्फरपुर के डिप्टी सुप्रींटेंडेंट आशीष आनंद ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मरने से पहले अल्का का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसने आरोपियों के नाम भी बताए हैं।

अल्का के बयान के अनुसार बीएस गिरी और अमित गिरी उसके पति राजीव मिश्रा के दोस्त हैं जो कि उसी गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार दोपहर दोनों अल्का के घर आए और उन्होंने उसके पति से शराब खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगे। अल्का के पति ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया जिसके बाद वे वहां से चले गए। इसके बाद शाम को दोनों वापस अल्का के घर पहुंचे। उस वक्त उसका पति घर में मौजूद नहीं था क्योंकि वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। घर में अल्का को अकेला पाकर आरोपियों ने उस पर कैरोसिन डालकर आग लगा दी।

पीड़िता के पति राजीव ने पुलिस को बताया कि वह पिछले चार सालों से मुंबई में एक ट्रैक्सी ड्राइवर के तौर पर काम कर रहा था। राजीव ने कहा कि वह एक महीने पहले ही अपनी बीवी-बेटी के साथ गांव लौटा था। इसक बाद राजीव ने कहा कि जब वह घटना वाले दिन शाम को घर लौटा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी जल रही थी। उसने किसी तरह आग को बुझाया और तुरंत उसे एसकेएमसीएच अस्पताल ले गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App