6 लड़कों ने किया 14 साल की लड़की का रेप, पटरी पर फेंका, 14 घंटे बिना इलाज के अस्पताल में फर्श पर पड़ी रही - 14 year old girl raped by 6 miniors flung on railway tracks laid on hospital floor for 14 hours due to negligence - Jansatta
ताज़ा खबर
 

6 लड़कों ने किया 14 साल की लड़की का रेप, पटरी पर फेंका, 14 घंटे बिना इलाज के अस्पताल में फर्श पर पड़ी रही

बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। रेप के आरोपी भी नाबाकिग बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक 6-7 नाबालिगों ने कथित रूप से लड़की का गैंग रेप किया। लड़की का दावा है कि आरोपियों में से एक को वह जानती है और वह उसके स्कूल में उसका जूनियर है। खबरों के मुताबिक लड़की कई घंटों तक रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही। टाइम्स ग्रुप की खबर के मुताबिक, पीड़िता का दावा है कि उस पर तब हमला किया गया जब वह अपने घर से बाहर निकली। उसने बताया कि किसी ने उसे पीछे से आकर दबोच लिया था और आंखों पर पट्टी बांध दी, फिर घसीटकर घर के पास ही एक खेत में ले गया। पीड़िता के मुताबिक 6 से 7 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया, जिनमें से दो उसके पड़ोसी हैं। मार-पीट के बाद वह बेहोश हो गई और फिर होश में आने पर उसने खुद को एक ट्रेन पर पाया। होश में आने के बाद दो लड़कों ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया और वह दोबारा बेहोश हो गई।

वारदात को बीते शुक्रवार (16 जून) को बिहार के लखोचाक और लखीसराय जिलों में अंजाम दिया गया। वहीं पीड़िता के भाई ने बताया कि लड़की के घर से घायब होने के बाद उन्होंने इलाके में छान-बीन शुरू की। 12 घंटों की छानबीन के बाद उन्हें पता चला कि लड़की को क्यूल रेलवे स्टेशन पर कुछ लोग रेलवे ट्रैक से उठाकर लाए हैं। आरोपियों ने न सिर्फ लड़की का रेप किया बल्कि दरिंदगी के साथ उसे काफी चोट पहुंचाई।

अस्पताल ले जाने के बाद पता चला कि लड़की का काफी खून बह गया था और उसे लगभग 5 जगह फ्रैक्चर हुए। वहीं पीड़िता 14 घंटे बिना इलाज के अस्पताल के फर्श पर पड़ी रही। मीडिया द्वारा खबर को उठाने के बाद ही प्रशासन ने अपना काम शुरू किया। खबर के मुताबिक अस्पताल प्रशासन ने लड़की का इलाज करने में भी काफी लापरवाही बरती। पीड़िता के भाई का दावा है कि उससे अस्पताल में बेड लेने के लिए गार्ड ने पैसे मांगे गए थे। गंभीर हालत देखते हुए लड़की को पटना मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App