ताज़ा खबर
 

Spicejet की फ्लाइट में युवक को हार्ट अटैक, पटना एयरपोर्ट पर लैंड होने से पहले तोड़ दिया दम

परिजनों ने मीडिया को बताया कि यदि विमान प्रबंधन समय पर मेडिकल सुविधा उपलब्‍ध कराता या रास्‍ते में ही इमरजेंसी लैंडिंग कराकर इलाज कराता तो गुलफाम की जान बच सकती थी।

प्रतिकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हैदराबाद से पटना आ रही स्पाईस जेट फ्लाइट में एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पटना एयरपोर्ट पर युवक को उतारा गया और उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने विमान कंपनी पर मेडिकल सुविधा नहीं देने का आरोप लगाया है। स्पाइस जेट की यह उड़ान रविवार की सुबह चली थी।

फ्लाइट में हार्ट अटैक से मौत: दरअसल, बिहार के मधुबनी जिले का रशीदपुर गांव के युवक गुलफाम खान (22) ने हैदराबाद से पटना के लिए फ्लाइट ली थी। फ्लाइट में उसकी तबीयत बिगड़ गई। फ्लाइट में विमान प्रबंधन की ओर से कोई मेडिकल सुविधा नहीं दी गई और न ही विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी। जब युवक को इलाज के लिए पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News Today, 28 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दीवाली की खुशिया गम में बदली:  परिजनों ने मीडिया को बताया कि यदि विमान प्रबंधन समय पर मेडिकल सुविधा उपलब्‍ध कराती अथवा रास्‍ते में ही इमरजेंसी लैंडिंग कराकर इलाज कराता तो युवक की जान बच सकती थी। इधर मौत की खबर सुन मधुबनी स्थित घर में कोहराम मच गया। दिवाली की खुशियां गम में बदल गईं। बाद में मृतक का शव गांव ले जाया गया।

जांच की मांग कर रहे परिजन: स्पाइस जेट ने इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है। परिजनों के मुताबिक, इसकी जांच होनी चाहिए। ताकि यह साफ हो सके कि गुलफाम की जान फ्लाइट प्रबंधन की गलती से तो नहीं गई। यदि इसमें फ्लाइट प्रबंधन की गलती है तो उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 J&K की हाड़ कंपाने वाली ठंड से कैसे निपटेंगे 70 हजार जवान? लाखों थर्मलवीयर से लेकर स्पेशल बैरक और टॉयलेट्स का इंतजाम
2 Life of Pie जैसी अंडमान के इस शख्स की कहानी, तूफान ने तहस-नहस की बोट, 28 दिन समंदर में भटका, ओडिशा में मिला किनारा
3 महाराष्ट्र: सरकार से पहले रार! गवर्नर से अलग-अलग मिली शिवसेना-बीजेपी! शिवसेना प्रत्याशी को हराने वाले ने दिया फडणवीस को समर्थन
IPL 2020 LIVE
X