ताज़ा खबर
 

बिहार: जिस्मफरोशी का धंधा चलाने के आरोप में महिला नेता गिरफ्तार, पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

महिला नेता के मोबाइल फोन में कई बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें मिलीं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए जाने पर महिला नेता ने देख लेने की धमकी दी और कहा कि वह वर्दी उतरवा देगी।

Author Updated: December 31, 2018 1:42 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

बिहार के पटना में कदमकुआं थाने की पुलिस ने एक महिला नेता को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला नेता एक क्षेत्रीय पार्टी संबद्ध बताई जाती है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस ने इलाके के कांग्रेस मैदान के पास एक फ्लैट में दबिश दी, जहां मौके से दो ग्राहक और चार युवतियां मिलीं। पुलिस ने युवतियों को महिला नेता के चंगुल से छुड़ाया। युवतियों की उम्र 20-25 साल के बीच बताई जा रही हैं। पुलिस को मौके से बंदूक, शराब, दवाइयां और अष्टधातु की दो मूर्तियां भी मिलीं। वहीं, महिला नेता के मोबाइल फोन में कई बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें मिलीं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए जाने पर महिला नेता ने देख लेने की धमकी दी और कहा कि वह वर्दी उतरवा देगी। पुलिस के मुताबिक महिला नेता दो कमरे के फ्लैट में करीब दो महीने से देह व्यापार का धंधा चला रही थी, इसके लिए वह लड़कियों को वहां बुलाती थी और ग्राहकों के लिए शराब का बंदोबस्त भी करती थी। फ्लैट में मिली बंदूक खगड़िया के रहने वाले व्यापारी अशोक खंडेलिया की बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि जिस फ्लैट में पुलिस ने दबिश दी वह भी खंडेलिया के नाम पर ही किराये पर लिया गया था। फ्लैट के असली मालिक दिल्ली में रहते हैं। पुलिस को शक है कि फ्लैट से मिली दो अष्टधातु की मूर्तियों का कनेक्शन किसी मूर्ति तस्कर गिरोह से हो सकता है क्योंकि मूर्तियां काफी पुरानी हैं और किसी संग्रहालय से चुराई हुई लगती हैं। पुलिस के मुताबिक अष्टधातु की मूर्तियों की कीमत अंतररार्ष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये में हो सकती है। मूर्ति तस्करी को लेकर पुलिस को अशोक खंडेलिया पर भी शक है।

पुलिस को छानबीन में फ्लैट से जमीन की खरीद-फरोख्त संबंधी कुछ कागजात भी बरामद हुए हैं। स्थानीय मीडिया के मुताबिक आरोपी महिला नेता विधानसभा चुनाव में भी हाथ आजमा चुकी है। फ्लैट से जो आदमी गिरफ्तार किए गए हैं उनमें एक का नाम मनोज हैं और वह किसी नेता का बड़ा भाई बताया जाता है और दूसरा उसका दोस्त अमित है। मामले पर टाउन के डीएसपी ने महिला नेता के सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिफ्तार किए जाने की पुष्टि की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात : हनुमानजी को पहनाए गए सैंटा क्लॉज जैसे कपड़े, हिंदू संगठनों ने जताया विरोध
2 श्रीनगर में कांग्रेस एमएलसी के घर से चार राइफल चोरी, आतंकियों पर शक
3 सपा-बसपा गठबंधन से निपटने पर झड़ापिया बोले- क्या आप इतिहास भूल गए? मेरा काम पार्टी को सिर्फ सफलता दिलाना
ये पढ़ा क्या?
X