ताज़ा खबर
 

बिहारः जब RJD नेता पर ही बिगड़ गए लालू के ‘बड़े लाल’, कैमरे के सामने बोले- इन जैसों के चलते ही पिता का स्वास्थ्य हुआ खराब

तेज आगे भी बरसे और बोले- पार्टी दफ्तर पहुंचा, तो मेरा स्वागत छोड़िए...जगदानंद सिंह ने मुझसे भेंट भी नहीं की। अब मैं क्या उनसे अनुमति लेकर मिलने के लिए आऊं? पिछले प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे तो स्वागत भी करते थे।

Tej Pratap Yadav, RJD, pamela goswamiलालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव। (फाइल फोटोः FB)

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार को RJD नेता जगदानंद सिंह पर ही बिगड़ गए। उन्होंने कैमरे के सामने ही बवाल काटा। सिंह को लेकर कहा- इस तरह के लोगों की वजह से ही पिता का स्वास्थ्य खराब हुआ है। यही लोग पार्टी कमजोर कर रहे हैं।

हालांकि, लालू के बड़े लाल ने साफ किया कि वह किसी से भी डरने या घबराने नहीं वाले। जो कुछ भी होता है, वह मुंह पर बोल देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज आगे भी बरसे और बोले- पार्टी दफ्तर पहुंचा, तो मेरा स्वागत छोड़िए…जगदानंद सिंह ने मुझसे भेंट भी नहीं की। अब मैं क्या उनसे अनुमति लेकर मिलने के लिए आऊं? पिछले प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे तो स्वागत भी करते थे।

बकौल तेज, “पार्टी नेताओं और विधायकों से जगदानंद सिंह नहीं मिलते हैं। विधायकों को वक्त लेकर प्रदेश प्रमुख से मिलना पड़ता है।” तेज का आरोप है कि आरजेडी गरीब-गुरबाओं का दल है, पर सिंह सरीखे लोग गरीबों को ही पार्टी दफ्तर आने से रोक रहे हैं। उन्होंने लालू के लिए आजादी पत्र भी नहीं लिखा।

तेज प्रताप के भड़कने से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पत्रकारों के सामने नाराज दिख रहे थे। कह रहे थे- जगदानंद सिंह जी बैठे हुए और कार्यालय बंद हैं। अभी तक इन्होंने आजादी पत्र नहीं लिखा है। समाचार एजेंसी ANI को तेज ने बताया- मैं वहां गया था, पर बिहार राजद अध्यक्ष अपने चैंबर में बैठे थे।

उनके अनुसार, “यही लोग हैं, जिन्होंने पिता जी को बीमार किया। जगदानंद जैसे लोग। इनकी वजह से पार्टी का नुकसान हुआ। आज भी गरीब लोग लालू जी के साथ है। ये आम जनता की पार्टी है, यहां जो चाहे आ सकता है।” हालांकि, जगदानंद ने तेज की गर्म तेवर से खुद को अनजान बताया। कहा- मुझे इस बारे में मालूम नहीं है। अगर ऐसा कुछ है, तो यह घर का मसला है। हम इसे निपटा लेंगे।

Next Stories
1 राहुल गांधी की टाइमिंग खराब, अर्नब बोले- देश में कुछ बड़ा हो तो भाग जाते हैं विदेश
2 पहले राज्यपाल को नहीं दिया विमान, अब सामना में उद्धव का वार- भाजपा की कठपुतली हैं कोश्यारी
3 क्या बंगाल चुनाव में भाजपा है राम भरोसे? विजयवर्गीय बोले- ‘जय श्री राम’ अंग्रेजों भारत छोड़ो जैसा नारा
ये पढ़ा क्या?
X