ताज़ा खबर
 

रैली में भाजपा अध्यक्ष ने किया डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र, बोले- वो कोरोना को हैंडल नहीं कर सका, मोदी ने 130 करोड़ को बचा लिया

चुनावी सभा में नड्डा ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो कोरोना काल में बिहार छोड़कर दिल्ली भाग गए। विधानसभा सत्र से गायब रहे।

बिहार चुनाव बिहार विधानसभा चुनावभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा। (पीटीआई फोटो)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के दरभंगा में एक चुनावी सभा में अमेरिका का जिक्र कर कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत कोरोना से अच्छी तरह निपटने में सक्षम रहा। उन्होंने कहा कि अमेरिका में चुनावी नतीजे आ रहे हैं। वहां आरोप लग रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप कोरोना को ठीक से हैंडल नहीं कर सका। मगर 130 करोड़ की आबादी वाले भारत को मोदी ने कोरोना से बचा लिया। देश को कोरोना से बचाने के लिए पीएम ने समय पर फैसला लिया।

चुनावी सभा में गुरुवार को नड्डा ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो कोरोना काल में बिहार छोड़कर दिल्ली भाग गए। विधानसभा सत्र से गायब रहे। उन्होंने कहा कि 15 सालों के शासनकाल में लोगों को राज्य से पलायन को मजबूर करने के लिए ‘जंगलराज के युवराज’ को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए ।

दरभंगा के हायाघाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘जंगलराज के युवराज तेजस्वी यादव कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत में बिहार के बजाय दिल्ली में थे। वह विपक्ष के नेता बनते हैं लेकिन विधानसभा के बजट सत्र में एक भी दिन नहीं जाते थे। विधानसभा में विपक्ष के नेता की अनुपस्थिति जनता के साथ धोखा है। इसलिए ऐसे लोगों को आराम दीजिए।’ नड्डा ने कहा कि मोदी ने कोरोना संक्रमण के समय में गरीबों की चिंता की और छठ तक राशन की व्यवस्था की।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘बिहार में आज से 15 साल पहले कभी विकास की चर्चा नहीं होती थी लेकिन आज मोदी के कारण चुनाव में जंगलराज के युवराजों को विकास की चर्चा करनी पड़ रही है। ये (विपक्ष के नेता) सत्ता से दूर हो गए हैं, बेरोजगार हो गए हैं, इनकी सबसे बड़ी चिंता यही है।’

उन्होंने कहा, ‘आज ये 10 लाख रोजगार देने की बात कर रहे हैं…. लालू जी के राज में लाखों लोग बिहार से पलायन कर गए, उसका जवाब कौन देगा? आरजेडी के जंगलराज में बिहार में रंगदारी, रंगबाजी, लूट-खसोट होती थी। लालू के राज में शहाबुद्दीन को संरक्षण मिलता था। इन्होंने प्रदेश में अराजकता फैलाई।’

उल्लेखनीय है कि बिहार में सात नवंबर को तीसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान होगा और मतों की गिनती दस नवंबर को होगी। (इनपुट सहित)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखा पत्र, बोले- हमें गर्व, प्रचार में पूरा फोकस विकास पर रहा
2 Bihar Elections 2020: आखिरी बार चुनाव लड़ रहे नीतीश कुमार, पूर्णिया रैली में किया ऐलान
3 पंजाब में किसान संगठनों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे किया जाम, कृषि कानून के विरोध में कर रहे हैं प्रदर्शन
यह पढ़ा क्या?
X