ताज़ा खबर
 

बिहार: दौड़ा-दौड़ा कर छेड़खानी, गिड़गिड़ाती बोली लड़की- भैया छोड़ दो, वीडियो वायरल

घटना की क्लिप टीवी चैनलों और सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। ऐसे में सूबे में सुशासन और महिला सुरक्षा से जुड़े किए जाने वाले दावों की कलई खुली की खुली रह गई है। आपको बता दें कि इससे पहले यहां के जहानाबाद में भी मिलती-जुलती घटना का वीडियो वायरल हुआ था।

यह वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है, जिसमें दिनदहाड़े एक लड़की से कुछ लड़कों ने छेड़खानी कर दी थी। (फोटोः यूट्यूब)

बिहार में एक लड़की से फिर दरिंदगी की गई। मामला गया जिले का है। अज्ञात लड़कों ने दौड़ाकर-दौड़ाकर लड़की को छेड़ा। उसका दुपट्टा हटाया। वे इस दौरान उससे बुरी तरह छू रहे थे। घटना के दौरान उनके साथ एक बुजुर्ग भी था। वह भी इस काली करतूत में शामिल था। लड़की तब गिड़गिड़ा रही थी। कह रही थी कि भैया छोड़ दो, जबकि आरोपी उससे जबरदस्ती करने में जुटे थे।

यही नहीं, वे इस दौरान घटना की रिकॉर्डिंग भी कर रहे थे। घटना की क्लिप टीवी चैनलों और सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। ऐसे में सूबे में सुशासन और महिला सुरक्षा से जुड़े किए जाने वाले दावों की कलई खुली की खुली रह गई है। आपको बता दें कि इससे पहले यहां के जहानाबाद में भी मिलती-जुलती घटना का वीडियो वायरल हुआ था।

ताजा वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है। वजीरगंज में लड़की को नदी किनारे कुछ लड़कों पकड़ लिया था। क्लिप के अनुसार, वे दिनदहाड़े उससे छेड़खानी कर रहे थे। आरोपी लड़कों के साथ एक बुजुर्ग भी था, जो उन लड़कों को उकसा रहा था। वे बार-बार उसका दुपट्टा हटाने को कह रहे थे।

इधर, लड़की हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रही थी। वह उन्हें भैया कहकर मिन्नतें कर रही थी। बुरी तरह से रो रही थी। लेकिन आरोपियों का दिल जरा सा भी न पसीजा। उल्टा उनमें से कुछ उस दौरान वीडियो बनाने में जुटे थे। घटना के दौरान पीड़िता का दोस्त भी साथ में था। शुरुआत में उसने लड़की को बहन बताते हुए विरोध किया। मगर आरोपियों के आगे उसकी एक न चली।

आरोपियों ने इसके बाद लड़की के दोस्त को पीटा। भद्दी-भद्दी गालियां दीं। वहीं, पुलिस का कहना है कि उसे मामले की जानकारी मिली है। जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही पीड़ित और अभियुक्त की पहचान करने के लिए भी कहा गया है।

देखें गया घटना से जुड़ा वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App