ताज़ा खबर
 

उपेंद्र कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार के सामने भाजपा ने टेक दिए हैं घुटने, चुनाव नजदीक देख करते हैं राम मंदिर की बात

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार की नीतीश सरकार और बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार बीजेपी के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने घुटने टेक दिए हैं।

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार की नीतीश सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। गुरुवार को चिंतन शिविर में कुशवाहा ने कहा कि बिहार बीजेपी के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने घुटने टेक दिए हैं। बीजेपी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा के सभी नेता असली जुमलेबाज हैं साथ ही कहा कि चुनाव नजदीक देख भाजपा के लोग राम मंदिर की बात कह रहे हैं।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज-कल बीजेपी और जेडीयू पर लगातार हमला बोल रहे है। केंद्रीय मंत्री ने पहले तो नीतीश कुमार को उनके पुराने बयान याद दिलाये जिसमे उन्होंने भाजपा को भारतीय जुमलाबाज पार्टी कहा था इसके बाद कुशवाहा ने कहा कि देश के दूसरे भाजपा नेता कैसे हैं, इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन बिहार में भाजपा के सभी नेता असली जुमलेबाज हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को जब पीएम के रूप में प्रोजेक्ट करने के लिए ऊहापोह की स्थिति थी तब मैंने ही मोदी का समर्थन किया था। नीतीश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी का विरोध करके 2015 में सरकार बनाने वाले नीतीश अब वापस भाजपा में आ गए है।

कुशवाहा ने कहा कि मैंने जिन लोगों के साथ पिछले 4 सालों में काम किया है। वो आज भी वैसे ही है जैसे पहले थे। उनमे कोई भी बदलाव नहीं है। राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक देख बीजेपी वाले राम मंदिर की बात करते है। लेकिन मंदिर बनाना किसी पार्टी का काम नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी मंदिर के मुद्दे से लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटका रही है। उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार सरकार को हर मुद्दे पर फेल करार दिया। उन्होंने बिहार की शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने का इल्जाम नीतीश सरकार पर लगाया।

राहुल गांधी से मुलाकात के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मैं किसी को बताकर मुलाकात नहीं करूंगा, जब मिलना होगा तब मिल लेंगे। गौरतलब है कि कुशवाहा के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने की अटकले तेज हो रही है। वो लगातार केंद्र सरकार पर हमले बोल रहे है। उनके निशाने पर पीएम मोदी, अमित शाह से लेकर नीतीश कुमार होते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App