ताज़ा खबर
 

बिहार: लड़कियों से छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने दो लड़कों को नंगाकर और मुंह पर कालिख पोतकर गांव में घुमाया

शुरुआत में पुलिस ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मामला तूल पकड़ने लगा और ग्रामीणों में आक्रोश दिखा, तब पुलिस ने कार्रवाई की।

Author बिहारशरीफ | December 19, 2017 7:39 PM
Two Teenagers Nabbed, Tampering with School Girls, Teenagers Nabbed for Tampering, Two Arrested, Tampering with Girls, Bihar, Bihar Tampering news, Two Teenagers, State newsइनकी पीठ पर लिखा गया- ‘मैंने छेड़खानी करने का जुर्म किया है’। (IANS PIC)

बिहार के नालंदा जिले के सिलाव बजार में कथित रूप से लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में दो किशोरों को नंगाकर और मुंह पर कालिख पोतकर गांव में घुमाया गया। पुलिस ने इस आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, सिलाव बाजार के रहने वाले कुछ लोगों ने सोमवार को राणाबिगहा गांव के दो नाबालिग लड़कों पर स्कूल जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी।

इस दौरान ग्रामीणों ने इन दोनों नाबालिग लड़कों को खुद सजा देते हुए उनके कपड़े उतरवा दिए गए और पीठ पर लिख दिया- ‘मैंने छेड़खानी करने का जुर्म किया है’। ग्रामीणों ने इनके चेहरे को कालिख से पोतकर इलाके में भी घुमाया। पीड़ित लड़कों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शुरुआत में पुलिस ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मामला तूल पकड़ने लगा और ग्रामीणों में आक्रोश दिखा, तब पुलिस ने कार्रवाई की।

सिलाव थाना के प्रभारी एन. के. पांडेय ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित लड़कों के बयान पर सिलाव थाना में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात इस मामले में दो आरोपियों रूपन कुमार और प्रद्युम्न कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आपके-हमारे खाने की सेफ्टी सुनिश्चित करने वाला FSSAI ही घिरा, सीएजी ने उठाए गंभीर सवाल
आज का राशिफल
X