scorecardresearch

Bihar: तेजस्वी से बदला लेना था इसलिए NDA के साथ…- बोले मुकेश सहनी, अब RJD के साथ जाने को तैयार! रखी शर्त

AIMIM के चार विधायकों के आरजेडी में शामिल होने के बाद मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए की सरकार बिहार में अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने आरजेडी के बिहार विधानसभा में फिर से सबसे बड़ी पार्टी बन जाने पर तेजस्वी यादव को बधाई दी।

VIP प्रमुख मुकेश सहनी (Photo Source- ANI)

विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने हाल ही में भविष्यवाणी की थी कि एनडीए की सरकार बिहार में अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि हमें तेजस्वी से बदला लेना था इसलिए NDA के साथ आए थे। मुकेश सहनी का ये भी कहना है कि अब वह RJD के साथ जाने को तैयार हैं।

न्यूज़ 24 के साथ बातचीत करते हुए मुकेश सहनी ने कहा, “हमारे 25 सीट और डिप्टी सीएम की बात होने के बाद आखिरी मौके पर पलट गए जिसके बाद हमने गठबंधन तोड़ा और हम अकेले ही मैदान में उतर गए। जिसके बाद लोगों को एहसास हुआ कि ये अकेले मैदान में उतर जाएगा तो हमारा खेल खराब कर देगा। फिर हमें 11 सीट और एक एमएलसी दिया।” मुकेश सहनी ने कहा कि उस समय हमें तेजस्वी से बदला लेना था, आरजेडी से बदला लेना था।

नया जख्म बीजेपी ने दिया: तेजस्वी और बीजेपी दोनों से बदला लेने के बाद आप कहां जाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए मुकेश सहनी ने कहा, “पुराने जख्म जो होते हैं वो भर जाते हैं पर नए जख्म ताजा रहते हैं। आरजेडी ने जो जख्म दिया वो तो भर चुका है नया जख्म तो बीजेपी ने दिया है जो ताजा है।” आने वाले समय में आरजेडी के साथ जाने के सवाल पर सहनी ने कहा, “वो अगर सम्मान से लेना चाहे तो। अगर हम उनको सीएम बनाएंगे तो वो भी हमको डिप्टी सीएम बनायें और अपने वादे के अनुसार चलें तो आरजेडी के साथ जा सकते हैं।”

टिके रहने के लिए मुकेश सहनी जरूरी: बिहार की राजनीति में टिके रहने के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा, “बीजेपी, आरजेडी इन लोगों को अगर टिके रहना है तो मुकेश सहनी जरूरी है। हम तो वैसे ही रोड पर हैं।” उन्होंने कहा कि आज मैं बीजेपी के साथ नहीं था और उनसे लड़ गया। बीजेपी को अपनी ताकत समझ में आ गयी और वो वहां 37 हजार वोट से हारे।

मुकेश सहनी ने कहा कि इससे पहले जब हम आरजेडी के साथ थे तो जेडीयू 15 हजार वोट से हारी थी। उन्होंने कहा, “हमारे पास वो ताकत है कि हम किसी को भी हरा सकते हैं और किसी को भी जिता सकते हैं। 2020 में हमने 11 सीट में भी एडजस्ट कर लिया क्योंकि वो हमारी लॉन्चिंग थी और हमारे अपने ही दोस्त ने हमें धोखा दिया था।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X