ताज़ा खबर
 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले तेजस्वी यादव- कमजोर हुई बीजेपी, देश में बना रही इमरजेंसी जैसा माहौल

सीट बंटवारे को लेकर तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जदयू पर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा, 'ये महागठबंधन दलों का गठबंधन नहीं संविधान बचाने की लड़ाई है।

तेजस्वी यादव फोटो सोर्स- ट्विटर

लोकसभा चुनाव में अब बस छह महीने से भी कम का समय रह गया है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। रविवार को बिहार लोकसभा की 40 सीटों के लिए NDA ने सीटों का बंटवारा किया। जिसके बाद सीट बंटवारे को लेकर तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जदयू पर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा, ‘ये महागठबंधन दलों का गठबंधन नहीं संविधान बचाने की लड़ाई है। हम सब लोग सामाजिक न्याय की बात कर रहे हैं। महागठबंधन मंजबूत हो रहा है। बिहार में जनादेश का अपमान किया गया।’

क्या बोले तेजस्वी यादव-

तेजस्वी ने कहा, ‘NDA में जो लोग रहे उन्हें मान सम्मान नहीं दिया गया। आने वाले चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी। शायद ही बीजेपी और NDA का खाता खुले। जो दो सीट वाले हैं आज उन्हें 17 सीट दिया जा रहा है। हम लोग आगे बिहार के लोगों के लिए काम करेंगे।’ बता दें कि आज सुबह ही सीट बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने ऐलान करते हुए कहा था कि JDU और बीजेपी दोनों ही 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और रामविलास पासवान की पार्टी LJP 6 सीटें पर चुनाव लड़ेगी।

 

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्विट करते हुए कहा था, ‘LJP और JDU को 2 साल बाद प्रधानमंत्री मोदी से नोटबंदी पर सवाल पूछने का फ़ायदा मिला। जनादेश चोरी के बाद भी BJP बिहार में इतनी मज़बूत हुई कि 22 वर्तमान सांसद होने के बावजूद 17 सीट पर चुनाव लड़ेगी और 2 MP वाले नीतीश जी भी 17 सीट पर लड़ेंगे। अब समझ जाइये NDA के कितने पतले हालात है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 छत्तीसगढ़: बिना हाथ-पैर के बच्चे को नहीं दी ट्राइसिकल, कहा- पहले विकलांगता सर्टिफिकेट लाओ
2 अमृतसर: ट्रेन के टॉयलेट में फंदा लगाकर नवजात को छोड़ गई मां, 12 घंटे बाद लोगों ने बचाई जान
3 यूपी सीएम के कार्यक्रम में युवाओं का हंगामा, योगी पर फेंके गए रुमाल और तौलिये