ताज़ा खबर
 

बिहारः नहीं रहे भागलपुर के चुलबुल पांडे, बदमाशों से अकेले लोहा लेने गए सब इंस्पेक्टर की मौत

एसएसपी मनोज कुमार के मुताबिक गाडी भी खुद ही चला रहा थे।तेज रफ्तार की वजह से अचानक गाडी बेकाबू हो दाहिने की तरफ ज्यादा झुक गई।

bihar, bihar crime, bihar sub inspector, sub inspector died, vijay chander sharma, sub inspector vijay chander sharma,विजय चंद्र शर्मा सच में सब इंस्पेक्टर रहते अपनी बहादुरी की वजह से दबंग का चुलबुल पांडे बन गए थे।

भागलपुर का चुलबुल पांडे हमेशा के लिए सो गया। सलमान खान ने भले ही फिल्म दबंग में पुलिस सब इंस्पेक्टर का रोल किया हो मगर विजय चंद्र शर्मा सच में सब इंस्पेक्टर रहते हुए अपनी बहादुरी की वजह से रियल लाइफ के चुलबुल पांडे बन गए थे। उसे पुलिस महकमा में और भागलपुर के लोग इसी नाम से जानते थे। वो थाना तिलकामांझी के थानाध्यक्ष पद पर तैनात थे । इतवार को देर रात यहां के हवाई अड्डे में किसी सूचना पर बदमाशों को दबोचने अपनी स्कार्पियो गाड़ी से अकेले निकल पड़े। एसएसपी मनोज कुमार के मुताबिक विजय चंद गाड़ी भी खुद ही चला रहा थे। तेज रफ्तार की वजह से अचानक उनकी गाड़ी बेकाबू होकर दाहिने तरफ ज्यादा झुक गई और पलट गई। गाड़ी के आगे के पहिए की हवा भी निकली हुई थी। एसएसपी वाकए को दुखद और महकमा का बहादुर अधिकारी खो देने का अफ़सोस जताते हैं। वे बताते हैं कि देर रात तक गलियों में गश्त लगाना अपनी ड्यूटी का वो हिस्सा मानते थे।

इस बात की जानकारी किसी को नहीं हुई और वो जख्मी हो अचेत स्कार्पियो में ही पड़े रहे। काफी देर तक न लौटने पर थाने के दूसरे स्टाफ की चिंता बढ़ी और दूसरा गश्ती दल निकला और देखा कि हवाई अड्डे में जख्मी हालत में विजय चंद लहूलुहान पड़े हैं। उन्हें काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके सिर में ज्यादा चोट आई थी।

खबर पाकर भागलपुर रेंज के आईजी सुशील खोपड़े, एसएसपी मनोज कुमार समेत डीएसपी और सभी थानों के अधिकारी और कांस्टेबल अस्पताल पहुंचे। मृतक सब इन्स्पेक्टर विजय चंद्र शर्मा के शव को पुलिस लाइन लाकर सभी ने मातमी धुन बजा उन्हें आखिरी सलामी दी। वे मुंगेर जिले के जमालपुर के रहने वाले थे। बाद में शव का अंतिम संस्कार करने के लिए उनके परिवार को सौंप दिया गया।

एसएसपी मनोज कुमार और आईजी सुशील खोपड़े उनकी पत्नी को दिलासा दिलाते हुए

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि उन्होंने 2014 में ही एक महिला पुलिस कांस्टेबल से अंतर्जातीय शादी की थी जो कि भागलपुर एसएसपी दफ्तर में पोस्टेड हैं। उनका एक छोटा बच्चा भी है। विजय चंद्र शर्मा की मौत से उनका परिवार सदमें में है। परिवार को यकीन नहीं हो रहा कि विजय अब इस दुनिया में नहीं हैं।

 

Next Stories
1 पाकिस्तान में लापता हुए हजरत निजामुद्दीन दरगाह के दोनों मौलवी सही-सलामत वापिस लौटे
2 गुजरातः रिसाव के बाद बंद किए गए परमाणु रिक्टर , जा सकती थी लाखों लोगों की जान
3 सीसीटीवी में कैद हुई पुलिस की बेरहमी, अपनी ही गाड़ी से टक्कर मारने के बावजूद दो भाइयों को सड़क पर तड़पता छोड़ गई
ये पढ़ा क्या?
X