ताज़ा खबर
 

‘इमरान हाशमी और सनी लियोनी मेरे माता-पिता’, बिहार के छात्र ने कॉलेज के फॉर्म में दी जानकारी

पार्ट-1 में नामांकन के लिए भरे गए फॉर्म में भी कई छात्रों ने दुकान के बिल और लाइसेंस की कॉपियां अपलोड कर दी थीं।

bihar news india news jansatta newsबॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोनी। (पीटीआई और एक्सप्रेस फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर शहर स्थित बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भर दिया। बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है। जांच में सामने आया कि कॉलेज में स्नातक पार्ट-2 के छात्र ऐसी शरारत की। दरअसल कॉलेज में पार्ट-2 की परीक्षा के लिए फॉर्म भरे जा रहे थे तब छात्र ने ऐसी शरारत की।

मामले में यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक मनोज कुमार ने कहा कि छात्र की इस जानकारी का सत्यापन किया जाएगा। जांच में ये गलत साबित हुआ तो उसका फॉर्म निरस्त कर दिया जाएगा। बता दें कि ऑनलाइन फॉर्म भरे भरते समय छात्रों की तरफ से कई बार ऐसा किया जा चुका है। फॉर्म सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि पार्ट-1 में नामांकन के लिए भरे गए फॉर्म में भी कई छात्रों ने दुकान के बिल और लाइसेंस की कॉपियां अपलोड कर दी थीं। हालांकि ऐसे गलतियां करने वाले छात्रों के फॉर्म रद्द कर दिए गए थे। अबकी बार इमरान हाशमी और सनी ल‍ियोनी को अपना माता-पिता बनाने का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है।।

Next Stories
1 वीडियो: नीतीश राज में अपराधी बेलगाम! दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर लूटा 14 किलो सोना
2 राजस्थान पंचायत चुनाव में कांग्रेस की हालत खराब! 21 में से 14 जिलों में भाजपा को बहुमत, 5 पर सिमटी कांग्रेस
3 प्रधानमंत्री की भूजल संरक्षण विधि से बुंदेले होंगे पानीदार, मेड़बंदी यज्ञ से बुंदेली किसानों ने बढ़ाया भूजल स्तर
यह पढ़ा क्या?
X