scorecardresearch

बिहार: बीजेपी नेता के घर आए दिन निकल रहा सांप, जीवेश मिश्रा बोले- 8-10 सांप निकल चुके लेकिन भाजपा वालों को कुछ करता नहीं

Bihar News: गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि देश के गृहमंत्री से महागठबंधन के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। पूर्णिया सभा के पहले भी महागठबंधन के नेता काफी भयभीत थे। सीमांचल के लोगों का समर्थन अमित शाह को मिला तो उनकी बोलती बंद हो गई।

बिहार: बीजेपी नेता के घर आए दिन निकल रहा सांप, जीवेश मिश्रा बोले- 8-10 सांप निकल चुके लेकिन भाजपा वालों को कुछ करता नहीं
भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा (Photo Credit- social media/ @2541d5aefcfa4e4)

Bihar News: बिहार सरकार के एक पूर्व मंत्री इन दिनों सांप से परेशान हैं। उनके आवास से रोज जहरीले सांप निकल रहे हैं। उनके घर में आए दिन सांप निकल रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा के घर में 8 से 10 सांप निकले हैं। वहीं, अपने सरकारी आवास से सांप निकलने के लिए भाजपा नेता इसका ठीकरा भी महागठबंधन की सरकार पर फोड़ रहे हैं।

आए दिन आवाज से निकल रहे सांप: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद भाजपा और महागठबंधन के सहयोगी दल आए दिन एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं, लेकिन बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा ने महागठबंधन की सरकार पर मजाकिया अंदाज में अनोखा आरोप लगाया है। दरअसल, मिश्रा जी इन दिनों अपने आवास में निकलने वाले सांपों से परेशान हैं।

सत्ता जाने के बाद अब पूर्व मंत्री को सांप डरा रहा है। जीवेश मिश्रा का कहना है कि आए दिन उनके आवाज से किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप निकल रहे हैं। सांप सिर्फ आवास परिसर में ही नहीं बल्कि अंदर घर और कार्यालय में भी चले आते हैं।

बीजेपी वालों को सांप कुछ करता नहीं: जहरीले सापों से परेशान जीवेश मिश्रा ने इन सांपों के निकलने का ठीकरा भी मजाकिया अंदाज में महागठबंधन पर फोड़ा है। भाजपा नेता का कहना है कि बिहार में सरकार बदलने के बाद कुछ सांपों ने जो केचुल छोड़ा है उसी का असर है कि मेरे बंगले में सांप निकल रहे हैं। वैसे बीजेपी वालों को सांप कुछ करता नहीं है।

सांपों ने किसी को काटा नहीं: पिछले कुछ दिनों में जीवेश मिश्रा के बंगले से आठ से दस सांप निकल चुके हैं, लेकिन गनीमत यह रही कि सांप ने किसी को काटा नहीं है। कई बार सांप को पकड़कर चिड़ियाघर पहुंचा दिया जाता है। बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार कहने के बावजूद भी सरकार की तरफ से सांपों को पकड़ने और उन्हें भगाने के लिए कोई पहल नहीं की गई है। दुर्गा महारानी की कृपा है कि अभी तक कोई घटना नहीं घटी है, लेकिन घर के सभी लोग डरे हुए हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 12:15:44 pm