बिहार: तेजस्वी बोले- 2019 में जीत गई तो रामजी को भुलाकर मोदी का मंदिर बनाने लगेगी बीजेपी

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई को जनवरी 2019 तक के लिए टाल दिया है। लेकिन कुछ संगठनों के द्वारा इस पूरे मामले पर अध्यादेश लाने की बात कही जा रही है।

Tejashwi yadav, former Bihar deputy cm Tejashwi yadav, rjd leader Tejashwi yadav, National song, Vande matram, Janadesh apman yatra, bihar news, RJD, JDU, BJP, patna news, darbhanga news, hindi news, Jansatta
लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इस बार तेजस्वी यादव ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी को चुनाव आने पर ही राम की याद आती है। चार साल बीत चुके हैं अगर ये लोग 2019 के चुनाव में जीत गए तो रामजी को भुलाकर मोदी का मंदिर बनाने लगेंगे।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘अगर ये लोग फिर से जीत गए तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। इन लोगों का एक ही मकसद है राजा की तरह राज करो और RSS का एजेंडा लागू करो।’

गौरतलब है कि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई को जनवरी 2019 तक के लिए टाल दिया है। लेकिन कुछ संगठनों के द्वारा इस पूरे मामले पर अध्यादेश लाने की बात कही जा रही है। वहीं कुछ नेताओं का कहना है कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ही अंतिम फैसला करे तो बेहतर होगा।

तेजस्वी ने राफेल मामले में JPC के गठन की उठाई मांग-

बता दें, तेजस्वी यादव लगातार राफेल डील विवाद, राम मंदिर, सीबीआई और आरबीआई विवाद को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरते रहे हैं। राफेल मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि ‘अगर प्रधानमंत्री ईमानदार हैं तो राफेल मुद्दे पर JPC क्यों नहीं बना रहे हैं। वो जांच से इस तरह क्यों डर रहे हैं। उन्हें सिर्फ अपने राजनीतिक विरोधियों की जांच कराने का शौक है।’ राफेल डील विवाद पर सुप्रीम कोर्ट से केंद्र सरकार को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है जिसमें कोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच कराने की मांग की गई थी। कोर्ट ने कहा है कि उसे इस सौदे और जेट विमानों की तकनीकी में कोई कमी नजर नहीं आती है।

तेजस्वी यादव NDA को लेकर भी कई बार हमला बोल चुके हैं। NDA में सीट बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद हाल ही में उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से अलग हो गए हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों पर कांग्रेस, RJD और कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी एक साथ चुनाव लड़ सकती है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X