ताज़ा खबर
 

Bihar: हादसे की शिकार हुई तेज प्रताप यादव की कार, घायल हुए कई लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की गाड़ी पटना के ईको पार्क के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई।

तेजप्रताप यादव फोटो सोर्स- जनसत्ता

बिहार की राजधानी पटना से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की सड़क दुर्घटना में घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तेजप्रताप को चोटे आई हैं। फिलहाल, उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान तेजप्रताप गाड़ी काफी डैमेज हो गई। हादसे के बाद तेज प्रताप की बहन मीसा भारती उनको देखने अस्पताल पहुंच चुकी हैं।

National Hindi News, 31 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

कैसे हुआ हादसा: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की गाड़ी पटना के ईको पार्क के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की गाड़ी स्कॉट के साथ आ रही थी, लेकिन तभी दूसरी तरफ से आ रही कार से उनके काफिले की गाड़ियों की टक्कर हो गई। जिसमें तेजप्रताप समेत दूसरी गाड़ी के लोगों को भी चोट लगी है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

स्पीड में थी गाड़ियां: प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक दोनों गाड़ियों की रफ्तार करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा थी। लेकिन ड्राइवर की सूझबझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजप्रताप अपने काफिले के साथ कहीं जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई।  जिसमें तेजप्रताप के पैर में चोट लग गई। इसके अलावा हादसे में दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना शुक्रवार (31 मई) दोपहर की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि तेजप्रताप को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एशिया, यूरोप, अफ्रीका के 25 देशों की बाइक से यात्रा करेंगी गुजरात की ये 3 महिलाएं, CM योगी दिखाएंगे हरी झंडी
2 मोदी सरकार के शपथ ग्रहण से 20 दिन पहले ही केजरीवाल ने शाह को लेकर की थी ये भविष्यवाणी, आखिर आज सच हुई
3 Odisha: महिला ने प्रेमी और रिश्तेदार के साथ मिलकर की पति की हत्या, इंटरनेट पर ढूंढे मर्डर के तरीके