scorecardresearch

बिहारः नीतीश की बढ़ी मुश्किलें, लेसी सिंह को मंत्री बनाने पर बीमा भारती ने खोला मोर्चा, की इस्तीफे की पेशकश

बीमा भारती ने कहा कि मेरे परिवार को परेशान किया गया है। मेरे बाल-बच्चों के ऊपर बन आएगी तो हम चुप नहीं बैठेंगे और आवाज उठाएंगे।

बिहारः नीतीश की बढ़ी मुश्किलें, लेसी सिंह को मंत्री बनाने पर बीमा भारती ने खोला मोर्चा, की इस्तीफे की पेशकश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( फोटो- पीटीआई)

Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश कुमार की पार्टी में बगावत की खबरें आ रही हैं। लेसी सिंह को कैबिनेट में जगह दिए जाने से नाराज जदयू विधायक बीमा भारती ने मोर्चा खोल दिया है। बीमा भारती ने कहा है कि अगर लेसी सिंह को हटाया नहीं गया तो वह जदयू से इस्तीफा दे देंगी। बीमा भारती के तीखे तेवरों ने सीएम नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बीमा भारती ने कहा कि वह सीएम नीतीश कुमार से मांग कर रही हैं कि लेसी सिंह को कैबिनेट से बर्खास्त किया जाए। अगर उनकी मांग नहीं मानी जाती है वह सड़क पर उतरने के लिए तैयार हैं। बीमा भारती ने कहा कि अगर लेसी सिंह को कैबिनेट से नहीं निकाला जाता है तो वह सीएम आवास के बाहर अपने समर्थकों संग धरने पर बैठेंगी।

बीमा भारती का कहना है कि लेसी सिंह को मंत्रिमंडल में जगह क्यों दी गई है। यह पूछने पर कि कैबिनेट विस्तार के वक्त उन्होंने अपनी आपत्ति क्यों नहीं दर्ज कराई, जदयू विधायक ने कहा, “मैंने सीएम नीतीश कुमार से समय मांगा था लेकिन मिलने के लिए समय नहीं मिल पाया, इस वजह से हम कुछ नहीं बोल पाए।”

उन्होंने कहा, “रात भर मेरे क्षेत्र के लोग फोन करते रहे। और किसी विधायक की बात नहीं करेंगे लेकिन मंत्रियों से हम परेशान हैं। मेरे परिवार को भी परेशान किया गया है। मेरे बाल-बच्चों के ऊपर बन आएगी तो हम चुप नहीं बैठेंगे और आवाज उठाएंगे।” बीमा भारती ने आरोप लगाया कि वसूली का पैसा लेसी सिंह को जाता है।

जदयू विधायक ने आरोप लगाया कि लेसी सिंह सत्ता का दुरुपयोग कर रही हैं। बीमा भारती ने कहा कि लेसी सिंह सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने लेसी सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हत्या कराती हैं, उन्हें सीएम नीतीश कुमार कैबिनेट से बर्खास्त करें। बता दें कि लेसी सिंह और बीमा भारती पूर्णिया जिले से आती हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.