बिहारः लालू का जबरा फैन निकला दूल्हा, शादी के कार्ड पर छपवाया लालटेन व RJD नेता का फोटो; कहा- जेल से रिहा करें

दरअसल, पवन की शादी आगामी 23 अप्रैल को है, जिसके कार्ड छप चुके हैं। पर उन्होंने कार्ड में नया प्रयोग कराया। लाल रंग के इन कार्ड्स पर उन्होंने ऊपर लालटेन और उसके नीचे लालू का फोटो छपवाया।

Lalu Prasad Yadav, RJD, Biharयह पवन की शादी का कार्ड है, जिस पर लालटेन और लालू छाए हुए हैं। (फोटोः यूट्यूब स्क्रीनग्रैब/ABP NEWS)

बिहार में एक युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर RJD नेता लालू प्रसाद यादव का फोटो छपवा दिया। साथ ही अपील की कि उन्हें जेल से रिहा किया जाए।

कार्ड पर इसके अलावा होने वाले दूल्हे ने लालटेन (राजद का चुनाव चिह्न) का फोटो भी छपवाया। यही नहीं, उसने यह कार्ड लालू की पत्नी राबड़ी देवी और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव को भी भेजा। यह मामला सूबे के वैशाली जिले से जुड़ा हुआ है, जहां पवन यादव नाम के शख्स लालू के बड़े जबरा फैन निकले। उन्होंने अपनी शादी के कार्ड पर सबसे ऊपर ही लिखवा दिया- रिलीज लालू यादव यानी लालू यादव को रिहा किया जाए।

दरअसल, पवन की शादी आगामी 23 अप्रैल को है, जिसके कार्ड छप चुके हैं। पर उन्होंने कार्ड में नया प्रयोग कराया। लाल रंग के इन कार्ड्स पर उन्होंने ऊपर लालटेन और उसके नीचे लालू का फोटो छपवाया।

पत्रकारों ने ऐसा करने के पीछे वजह पूछी तो उन्होंने बताया, “लालू, गरीब और आम लोगों को लेकर चलते थे। हम लोग इसी को लेकर मांग कर लेते हैं। हम लोगों का ऊपर अफसरों तक पहुंचना मुश्किल हो जाता है, इसलिए हमने कहा- शादी के कार्ड पर उनकी रिहाई की अपील करें।”

दरअसल, लालू चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं। गड़बड़ाए स्वास्थ्य के कारण उन्हें नई दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनका इलाज किया जा रहा है। वैसे, इससे पहले, लालू की रिहाई के इंतजार में बैठे कुछ समर्थकों ने पूजा-पाठ किया था, जबकि कुछ ने उनके लिए किडनी देने तक की बात कह दी थी।

Next Stories
1 काशी में कोरोना का भयावह मंजर! “जिंदगी में ऐसा न देखा, लाश गिनते-गिनते थक गए, मिन्नतों पर 6 घंटे के बाद मिली लकड़ी”, घाटकर्मी की आपबीती
2 गुजरात में हाल-ए-कोरोना पर HC सख्त! आंकड़ों और Remdesivir पर उठाए सवाल, कहा- ‘गलत जानकारी’ फैली हुई है
3 भगवान भरोसे यूपीः पहली डोज में लगाई कोवैक्सिन तो दूसरी में कोविशिल्ड, बोले सीएमओ- मिक्स-अप का नहीं दिखा रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X