ताज़ा खबर
 

बिहार: TTE ने चलते ट्रेन से यात्री को धकेला, गंभीर रूप से जख्मी

कटिहार रेलवे स्टेशन पर अनिल नुनिया पानी पीने उतरे थे तभी उक्त ट्रेन चल जाने पर वे एक स्लीपर बोगी में सवार हो गए।

Author कटिहार | July 31, 2016 7:18 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

बिहार के कटिहार जिले में दिल्ली-गुवाहाटी नार्थ ईस्ट ट्रेन से यात्रा कर रहे एक यात्री को एक टीटीई द्वारा चलती से धक्का देकर गिरा देने का मामला प्रकाश में आया है। बारसोई राजकीय रेल थाना के अवर निरीक्षक मुजम्मिल खान ने बताया कि इस मामले में जख्मी यात्री अनिल नुनिया की पत्नी मैनावती द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। आरोपी टीटीई की पहचान की जा रही है।

कटिहार जिले के बलरामपुर थाना अंतर्गत सीधना गांव निवासी अनिल नुनिया जिनके पास सामान्य बोगी का टिकट था, अपनी पत्नी के साथ नार्थ ईस्ट ट्रेन से नई दिल्ली से बारसोई आ रहे थे। कटिहार रेलवे स्टेशन पर अनिल नुनिया पानी पीने उतरे थे तभी उक्त ट्रेन चल जाने पर वे एक स्लीपर बोगी में सवार हो गए।

स्लीपर क्लास में मौजूद एक टीटीई के अनिल से स्लीपर बोगी में सवार होने पर जुर्माने की राशि देने की मांग करने पर उन्होंने इंकार कर दिया। इस पर उक्त टीटीई ने अनिल को स्लीपर बोगी के दरवाजे से बाहर धक्का दे दिया जिससे वे ट्रेन से नीचे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
अनिल को इलाज के लिए सुधानी रेलवे स्टेशन के पास से कटिहार मेडिकल कालेज भेजा गया पर उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पडोसी राज्य पश्चिम बंगाल के सिलीगुडी रेफर किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App