ताज़ा खबर
 

राजद उपाध्यक्ष ने कहा-गर्दा झाड़ देंगे, राबड़ी देवी बोलीं- नीतीश कुमार के बारे में फूहड़ बातें न करें रघुवंश बाबू, तेजस्वी ने भी चेताया- लालू से करेंगे शिकायत

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए बयान से अलग कर लिया है।

Rabri Devi rss, lalu yadav, lalu yadav wife, Bihar, Rabri Devi, RSS, Half Pants, Lalu Prasad Yadav, RJD, Attack on RSS, bihar news, राबड़ी देवी, आरजेडी, आरएसएस, स्‍वयं सेवक संघ, लालू यादव, लालू की पत्‍नी, latest bihar newsबिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के बीते मंगलवार (14 मार्च) को दिए गए बयान से किनारा कर लिया है। रघुवंश ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की यूपी में हुई जीत को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बीजेपी की राज्य में चुनाव जीतने के पीछे नीतीश कुमार को दोषि ठहरा दिया है। रघुवंश ने कहा था कि गठबंधन (पार्टियों) ने उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड़कर भारतीय जनता पार्टी की मदद करने का काम किया है और इसके लिए नीतीश कुमार जिम्मेदार है। सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा था कि वह राजद के एक सिपाही हैं। सेनापति का आदेश मिले तो वह मारकर (जदयू) गरदा झाड़ देंगे।

सिंह के इस बयान से राजद ने खुद को अलग कर लिया है और उनकी आलोचना करने के साथ-साथ चेतावनी भी दी है। राबड़ी देवी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान फ़ूहड़ है और उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। वहीं राबड़ी ने जदयू नेताओं से भी इस तरह की बयानबाजी न करने की सलाह दी है। बीजेपी के नीतीश के सॉफ्ट कार्नर वाले बयान पर राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार नहीं बल्कि बिहार में बीजेपी पीड़ा में है क्योंकि वो सत्ता में नहीं है। वहीं राबड़ी देवी ने इस बात पर भी जोर दिया कि बिहार की गठबंधन सरकार में कोई कलह नहीं है।

राबड़ी देवी ने कहा कि महागठबंधन अटूट है। राबड़ी ने यह भी कहा कि बीजेपी और उसके कुछ नेता सुशील मोदी और मंगल पांडेय जैसे नेताओं को सत्ता की पीड़ा है। वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी रघुवंश को ऐसे बयान देने पर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा- “रघुवंश बाबू को ऐसी बात करने से परहेज करना चाहिए। अगर आगे भी ऐसी बात सामने आती है तो वह राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से आग्रह करेंगे कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई हो”। वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार व राजीव रंजन प्रसाद ने इस मामले पर कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को अविलंब रघुवंश सिंह के मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से 6 घंटे चली मुठभेड़ की चपेट में आई 6 साल की बच्ची, मौत, भाई जख्मी
2 नीतीश कुमार की जदयू के प्रवक्‍ता ने लालू को हड़काया, राजद उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद का पलटवार- गर्दा झाड़ देंगे
3 बुरहान वानी के मरने पर हिजबुल कमांडर बने जाकिर मूसा ने समर्थकों को भड़काया- इस्लाम की खातिर फौजियों पर बरसाओ पत्थर
IPL 2020 LIVE
X