scorecardresearch

भ्रष्टाचार को खत्म करने का दावा कर भ्रष्ट लोगों के साथ ही चले गए नीतीश कुमार- जफर इस्लाम के तंज पर RJD प्रवक्ता ने किया पलटवार

आरजेडी प्रवक्ता कहा कि आज देश की जनता ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का चाल, चरित्र और चेहरा देख चुकी है।

भ्रष्टाचार को खत्म करने का दावा कर भ्रष्ट लोगों के साथ ही चले गए नीतीश कुमार- जफर इस्लाम के तंज पर RJD प्रवक्ता ने किया पलटवार
Nitish Kumar: जदयू और आरजेडी ने मिलकर बिहार में नई सरकार का गठन किया है(फोटो सोर्स: PTI)।

बिहार में नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर नई सरकार का गठन किया है। तब से भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय जनता दल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर चल रही एक टीबी डिबेट के दौरान भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम और आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी आपस में भिड़ गए।

भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि नीतीश कुमार का वादा था हम भ्रष्टाचार को ख़त्म करेंगे और आप भ्रष्टाचारी लोगों के साथ ही चले गए। उन्होंने जेडीयू और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि आज चोर-चोर मौसेरे भाई मिल गए। बिहार की जनता नीतीश कुमार से सवाल करेगी कि जिस करप्शन को खत्म करने के लिए आप सत्ता में आए थे। जिसके लिए नीतीश कुमार ने कसमें खाईं थीं, जो खुद को सुशासन बाबू कहलाना पंसद करते थे कि हम एक अच्छे प्रशासक हैं, वो कहां गया।

भाजपा नेता के इन तमाम सवालों का जवाब आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी दिया। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश की जनता पूरी तरह से ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स का चाल, चरित्र, चेहरा देख चुकी है। इन तीनों एजेंसियों के माध्यम से देश में बीजेपी ने जो खेल किया है, वो सारा देश जानता है।

मृत्युंजय तिवारी कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने डंके की चोट पर बीजेपी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दूसरे राज्यों में जो खेल कर रही थी। बिहार में तेजस्वी यादव ने उनके खेल को पलटा और उनको मात दी। साथ ही चुनौती देकर कहा कि आप हमें बिहार में नहीं झुका सकते।

उन्होंने कहा कि हमारे नेता लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि फांसी के फंदे पर चढ़ जाएंगे, लेकिन बीजेपी (भारत जलाओ पार्टी) जैसी सांप्रदायिक पार्टियों के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं करेंगे। तिवारी ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव को समझौता करना होता तो वो कब के सीएम हो गए होते।

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार की परिभाषा यही है कि जो कमल छाप साबुन से स्नान कर लेगा, वो सबसे बड़ा हरिश्चंद्र हो जाएगा, जो नहीं करेगा वो सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी हो जाएगा।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट