scorecardresearch

भगवान राम ने छोड़ा बाण तो बीजेपी बिहार से भागी, लक्ष्मण मारेंगे…- बोले तेज प्रताप, CM न बनने पर तेजस्वी ने कही ये बात

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने बाण छोड़ा तो बीजेपी बिहार से भाग गई।

भगवान राम ने छोड़ा बाण तो बीजेपी बिहार से भागी, लक्ष्मण मारेंगे…- बोले तेज प्रताप, CM न बनने पर तेजस्वी ने कही ये बात
तेज प्रताप यादव (Photo Credit – Financial Express)

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनने और बीजेपी के सत्ता से बेदखल होने से आरजेडी खेमा काफी खुश नजर आ रहा है। तेजस्वी यादव के बड़े भाई और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि भाजपा पर इतना बड़ा प्रहार श्रीराम जी ने किया है कि भारतीय जनता पार्टी भाग गई। भगवान राम ने भाजपा के ऊपर बाण छोड़ दिया है। भाजपा अब बिहार छोड़कर भाग गई है। तेजप्रताप ने कहा कि जब लक्ष्मण जी बाण मारेंगे तो भाजपा देश छोड़कर भाग जाएगी।

वहीं पत्रकार ने तेजस्वी यादव से पूछा कि क्या मैं वर्तमान और भावी मुख्यमंत्री से बात कर रहा हूं क्या? इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम पद पर रहें या न रहें बस हमको जनता के लिए काम करना है।

मोदी के खिलाफ सब एकजुट हों: नीतीश कुमार

शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ सब एकजुट हों। उन्होंने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद मैं सीएम नहीं बनना चाहता था, लेकिन मुझ पर चारों ओर से दबाव बनाकर सीएम बनाया गया।

नीतीश ने कहा कि पिछले दो-तीन महीने से मैं मीडिया से भी बात नहीं कर रहा था। पिछले कुछ महीनों से सबकुछ ठीक नहीं था, कल हमारी बैठक हुई और एनडीए से बाहर निकलने का फैसला ले लिया गया। उन्होंने कहा कि 2015 में हम क्या थे और जब उनके साथ गए तब क्या हो गए, ये सब किसी से छिपा नहीं है।

तेजस्वी ने बिहार में बंपर भर्ती किया ऐलान

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ने वही किया जो देश को करने की जरूरत है। हमने उन्हें रास्ता दिखाया है। हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ रही है। हमारे सीएम ने गरीबों और युवाओं का दर्द महसूस किया। हम गरीबों और युवाओं को एक महीने के भीतर बंपर नौकरी देंगे। यह इतना भव्य होगा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

बता दें, बिहार राजभवन में बुधवार (10 अगस्त, 2022) को नीतीश कुमार ने आठवीं बार सीएम पद की शपथ ली। वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने दूसरी बार उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राबड़ी देवी भी अपने परिवार के साथ राजभवन में पहुंची थीं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट