scorecardresearch

घर के बाहर से पंखा ‘चुराते’ पकड़ी गई बिहार पुलिस! पहले तो किया इनकार फिर CCTV देखने पर लौटाया

Bihar Police: बिहार पुलिस जब रात को गश्त पर निकली थी तो पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोक कर एक घर के बाहर से पंखा उठा लिया और गाड़ी में रखकर वहां से चले गए।

घर के बाहर से पंखा ‘चुराते’ पकड़ी गई बिहार पुलिस! पहले तो किया इनकार फिर CCTV देखने पर लौटाया
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Bihar Police: बिहार के भागलपुर के ढोलबज्जा से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रात को गश्त पर निकली पुलिस एक सीसीटीवी फुटेज में एक घर के बाहर से पंखा उठाकर अपनी जीप में ले जाती नजर आ रही है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर खूब सवाल उठ रहे हैं। वीडियो में देखा गया कि नाइट पेट्रोलिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोक कर एक घर के बाहर से टेबल फैन उठा लिया और दबे पांव वहां से चलते बने। इस मामले को लेकर ग्रामीण बिहार पुलिस की घोर निंदा कर रहे हैं।

यह मामला 26 सितंबर का है। पुलिस रात को गश्त पर निकली थी। पुलिस दल जब बाजार में गश्ती कर रहा था, तो उनकी नजर सुबोध चौधरी के घर के बाहर रखे टेबल फैन पर पड़ी। पुलिस ने गाड़ी रोक कर पंखा उठा लिया और गाड़ी में रखकर वहां से चले गए। अगले दिन सुबह को जब सुबोध सोकर उठे तो घर के बाहर पंखा ना देखकर परेशान हो गए। उनके घर के पास एक सीसीटीवी कैमरा लगा था, जब उन्होंने कैमरे की फुटेज देखी तो वह हैरान रह गए।

इसके बाद सुबोध थाने पहुंचे और पुलिस से बात की, लेकिन पुलिस ने उन्हें यह कहकर भगा दिया कि वह कोई पंखा लेकर नहीं आए हैं। इसके बाद सुबोध घर वापस आए और उन्होंने सीसीटीवी की फुटेज की वीडियो को अपने फोन में ले लिया। इसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों को यह फुटेज दिखाई तो उनके होश उड़ गए।

जब मामला तूल पकड़ने लगा तो पुलिस ने सुबोध को बुलाकर पंखा वापस कर दिया। इस मामले को लेकर ढोलबज्जा थाना प्रभारी ने कहा कि गश्त के दौरान सड़क के किनारे पंखा लावारिस हालत में बाहर पड़ा था। इस वजह से पुलिसकर्मी पंखा अपने साथ ले गए। उनका कहना है कि पुलिस ने दरवाजा भी खटखटाया था, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि थाने में आकर किसी ने कोई पूछताछ नहीं की और जिसका पंखा था वो उसको वापस कर दिया गया है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 03:57:42 pm
अपडेट