ताज़ा खबर
 

बिहारः नदी से प्रेमी जोड़े की लाश बरामद, ऑनर किलिंग के शक गिरफ्तार हुए लड़की के पिता, भाई और चाचा

बिहार में एक प्रेमी जोड़े के कथित तौर पर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की के पिता, भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Author February 11, 2019 8:02 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार में एक प्रेमी जोड़े कथित तौर पर हत्या के चलते कानून-व्यवस्था सुधारने और सुशासन के तमाम दावों पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राज्य के गया में एक लड़की के घर वालों पर अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी की कथित तौर पर हत्या कर दी। बताया जा रहा है यह ऑनर किलिंग का मामला है और परिजन बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थे।

लड़की के पिता-भाई-चाचा गिरफ्तारः प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ‘परिजनों की इच्छा के खिलाफ उनकी बेटी लड़के से मिलती थी। परिजनों को यह रिश्ता खटकने लगा। लड़की के पिता और उसके भाई ने उसे बहुत समझाया और रिश्ता खत्म करने को कहा। लड़की ने रिश्ता खत्म करने से इनकार कर दिया।’ पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की के पिता, भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नदी में मिली लाश: घटनास्थल पर जब लोगों ने युवक और युवती की लाश देखी तो हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो नदी में युवक-युवती की अधजली अवस्था में लाश मिली। बाद में पता चला की दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।

बिहार में इसी साल प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट, गांव से निकाले जाने और ऑनर किलिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं। लोकसभा चुनाव से पहले सुशासन बाबू के नाम से चर्चित रहे सीएम नीतीश कुमार की पुलिस पर सवालिया निशान लग गया है। हाल ही में राज्य में माफिया डॉन शहाबुद्दीन के भतीजे की भी सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इन घटनाओं को लेकर विपक्ष भी नीतीश सरकार पर हमलावर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पंजाबः युवती का आरोप- ब्वॉयफ्रेंड के साथ किडनैप कर 12 लोगों ने किया गैंगरेप
2 कपिल सिब्बल के बयान पर भड़के बीजेपी नेता, बोले- कांग्रेस घोटालेबाज, जनता खुद देख लेगी
3 बिहार में हुई अनोखी शादी, ई-रिक्शा पर आया दूल्हा, निमंत्रण कार्ड में दी गीता और सुपारी