ताज़ा खबर
 

पप्पू यादव की पार्टी का CM नीतीश के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस के साथ झड़प में कार्यकर्ता घायल

राज्य में बढ़ते अपराध, शिक्षा के स्तर और किसानों के मुद्दे को लेकर जन अधिकार पार्टी ने मार्च का आयोजन किया था। पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता (PC) ANI

बिहार के पटना में सांसद पप्पू यादव की पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटना में नीतीश कुमार के खिलाफ नारे लगाए। जब कार्यकर्ता राजभवन की तरफ जा रहे थे तब पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए आंसू गैस के गोले चलाए जिसके बाद एक कार्यकर्ता घायल हो गया। पुलिस ने पप्पू यादव के समर्थकों पर वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया।

बता दें, राज्य में बढ़ते अपराध, शिक्षा के स्तर और किसानों के मुद्दे को लेकर जन अधिकार पार्टी ने मार्च का आयोजन किया था। पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला है। पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं CM नीतीश जी, उपमुख्यमंत्री मोदी जी, PM मोदी साहब, BJP अध्यक्ष अमित शाह जी से पूछना चाहता हूं कि युवा उद्यमी गुंजन खेमका की हत्या महा जंगल राज है या, महा मंगल राज? गुंजन को सुरक्षा क्यों नहीं मिली थी? जब JDU MLA रंगदारी मांगता है तो CM आवास में बैठ अपराधी मध्यस्थता करता है। यह क्या है?’

इससे पहले कई बार राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार के खिलाफ राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर हमला बोला है। कई बार ट्वीट के माध्यम से तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर सवाल उठाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेज प्रताप अब मां राबड़ी देवी से रहेंगे अलग, नीतीश सरकार ने अलॉट किया नया सरकारी बंगला
2 बिहार: स्कूल में जाति के हिसाब से छात्र-छात्राओं को बिठाया! शिकायत करने वाली लड़की की मदद रोकने का भी आरोप
3 गठबंधन की सीटों पर BJP से बन न पाई बात, पासवान बोले- नुकसान भी हो सकता है
ये पढ़ा क्या?
X