ताज़ा खबर
 

बिहारः दवा लेने के दौरान दुकान पर ही व्यक्ति की हुई मौत, कोरोना संक्रमित समझ 5 घंटे तक लावारिस पड़ा रहा शव

घटना भागलपुर के दावापट्टी स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर पर हुई। घटना के बाद पूरे शहर में कोहराम मच गया। घटना के बारे में दुकान पर मौजूद व्यक्ति ने बताया कि व्यक्ति इनहेलर लेने आया था। इनहेलर लेने के बाद उसने तुरंत उसे मुंह में लगाया। पंप करने के बाद वह थोड़ी देर बैठा।

coronavirus, covid-19, covid deaths, कोरोना वायरस, कोविड-19, कोरोना से मौतेंप्रतीकात्मक तस्वीर…

कोरोना महामारी के बीच बिहार में मानवीयता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। राज्य के भागलपुर जिले में बुधवार को एक व्यक्ति की मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदने के दौरान ही मौत हो गई। कोरोना संक्रमण के संदेह में इस व्यक्ति को वहां से किसी ने नहीं उठाया। इस व्यक्ति का शव पांच घंटे तक मेडिकल स्टोर के बाहर ही पड़ा रहा।

घटना भागलपुर के दावापट्टी स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर पर हुई। घटना के बाद पूरे शहर में कोहराम मच गया। घटना के बारे में दुकान पर मौजूद व्यक्ति ने बताया कि व्यक्ति इनहेलर लेने आया था। इनहेलर लेने के बाद उसने तुरंत उसे मुंह में लगाया। पंप करने के बाद वह थोड़ी देर बैठा। इसके बाद वह वहीं लुढ़क गया।

इसके बाद दुकान पर मौजूद व्यक्ति ने घटना की सूचना पुलिस व प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों को दी। उसने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कोविड-19 से जुड़े लोगों को भी सूचित किया गया। इन सब के बावजूद पुलिस प्रशासन की तरफ लगभग पांच घंटे तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। व्यक्ति को लुढ़क जाने के बाद उस पर पानी भी डाला गया लेकिन उसे होश नहीं आया।

मालूम हो कि बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना वायरस संक्रमण के 1320 नए मामले प्रकाश में आने के साथ प्रदेश में बुधवार को इस रोग से संक्रमित मामले बढ़कर 20173 हो गये।

बिहार में पटना जिले में सबसे अधिक 242, भागलपुर में 125, पश्चिम चंपारण में 93, सिवान में 90, खगडिया में 80, बेगूसराय में 75, मुजफ्फरपुर में 59, नवादा में 52, गया में 43, समस्तीपुर 34, नालंदा एवं रोहतास में 37, कटिहार एवं मुंगेर में 32, कैमूर एवं वैशाली में 25-25, पूर्णियां 24, गोपालगंज में 23, पूर्वी चंपारण में 21, अररिया एवं बक्सर में 17-17, भोजपुर में 14, सहरसा एवं शेखपुरा में 13-13, किशनगंज में 12, औरंगाबाद एवं लखीसराय में 10-10, अरवल, बांका, दरभंगा एवं शिवहर में 09-09, सुपौल में 08, जहानाबाद में 05, जमुई, सारण एवं सीतामढी में 04-04, मधुबनी में 03 तथा मधेपुरा में 01 मामले प्रकाश में आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहारः सुपौल के कोविड केयर सेंटर में भरा है पानी, डॉक्टर और नर्स ठेले पर आने को मजबूर
2 सचिन पायलट पर उलझन में पड़ी बीजेपी, वसुंधरा फैक्टर बनी वजह, जानें- इनसाइड स्टोरी
3 राजस्थान: एक गुर्जर समेत 2 डिप्टी सीएम, सात मंत्री, 15 संसदीय सचिव; जादूगर अशोक गहलोत का नया गेम प्लान!
IPL 2020 LIVE
X