ताज़ा खबर
 

21 साल की छात्रा से प्यार करने वाले ‘लव गुरु’ मटुकनाथ हुए रिटायर, अब खोलेंगे प्रेम की पाठशाला

पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज में लव गुरु के नाम से मशहूर प्रोफ़ेसर मटुकनाथ चौधरी बुधवार को रिटायर हो गए। 12 साल पहले मटुकनाथ ने अपनी उम्र से 30 साल छोटी शिष्या जूली के साथ प्रेम का खुलेआम इजहार करके सबको चौंका दिया था।

लव गुरु के नाम से मशहूर मटुकनाथ चौधरी फोटो सोर्स – फेसबुक

पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज में लव गुरु के नाम से मशहूर हिंदी विभाग के प्रोफ़ेसर मटुकनाथ चौधरी बुधवार को अपनी 40 साल की नौकरी के बाद रिटायर हो गए। रिटायर होने के बाद मटुकनाथ ने अपने फेसबुक अकाउंट में लिखा कि, ‘वो अभी ‘लरिका’ (लड़का) है।’ अब वे शादी करेंगे, मस्ती करेंगे क्योकि अभी तो उनकी जवानी ने अंगड़ाई ली है। ‘चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी’ शीर्षक से लिखे फेसबुक पोस्ट में उन्होंने फिर से शादी की बात करके लोगों को हैरान कर दिया। 12 साल पहले मटुकनाथ ने अपनी उम्र से 30 साल छोटी शिष्या जूली के साथ प्रेम का खुलेआम इजहार करके सबको चौंका दिया था। प्रेमिका जूली के लिए मटुकनाथ ने अपनी पत्नी को भी छोड़ दिया था।

प्रोफ़ेसर मटुकनाथ अपनी 40 साल की नौकरी से रिटायर होने के बाद अपने फेसबुक पोस्ट में लिखते है कि वो 65 वर्षीय लड़के है, जब वो मस्त होकर चलते है तो लोग नजर लगाते है, दौड़ते है तो लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते है। उन्होंने लिखा कि वो खुशनसीब है जो इस चढ़ती जवानी में रिटायर हो रहे है। पूछने पर कि वो अब क्या करेंगे ? वो कहते है कि, चढ़ती जवानी में जो किया जाता है वही करूँगा, फिर से शादी करूँगा। मटुकनाथ दावा करते है कि उनसे शादी करने के लिए लड़कियों की लाइन लगी है लेकिन मेरे लिए लड़की का चुनाव मेरे विद्यार्थी ही करेंगे। उन्होंने लिखा मुझसे शादी के मुद्दे को लेकर लड़कियों के घर वाले उन्हें परेशान कर रहे है।

मटुकनाथ ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “रिटायर होने के बाद वो अब मस्ती करेगा, ब्याह करेगा, इसलिए आपका दायित्व है कि, आप लोग जल्दी से मेरे लिए कोई सुटेबल कन्या खोजिये और मेरा विवाह कराइये।” उन्होंने लिखा आत्म-सुख मेरी प्राथमिकता है।

 

गौरतलब है मटुकनाथ तब चर्चा में आये थे जब उनकी उम्र 51 वर्ष की थी। हिंदी विभाग के प्रोफ़ेसर मटुकनाथ ने अपने ही विभाग की 21 वर्षीय शिष्या जूली के साथ लव अफेयर की बात कर सनसनी फैला दी थी। उन्होंने उसके साथ जीवन बिताने का एलान कर दिया था। हालाँकि इस मामले में मटुकनाथ की पत्नी ने आपत्ति जताते हुए मटुकनाथ और जूली की सरेआम पटना की सड़कों पर पिटाई कर जमकर बेइज्जती की थी। तब ये खबर मीडिया की सुर्खियां बनी थी। बुधवार को रिटायर होने के बाद मटुकनाथ ने कहा कि उन्हें आज व्यर्थ के कामों से आजादी मिल गयी अब वे प्रेम की पाठशाला खोलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App