ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के खिलाफ लालू प्रसाद यादव की अमर्यादित टिप्पणी से भड़की भाजपा, पार्टी ने लालू को दी जुबान संभालने की नसीहत

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार रात सेना के जवान द्वारा दिए जा रहे खाने को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए, उसे सजा दी जा रही है।

Author January 12, 2017 4:34 PM
लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ किया ट्वीट.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा प्रधानमंत्री को लेकर किए गए अमर्यादित ट्वीट के बाद बिहार में विपक्षी दल के सदस्यों ने उन्हें जुबान संभालने की नसीहत दी है। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने जहां लालू को जुबान संभालने की नसीहत दी है, वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा ने इस बयान के खिलाफ आंदोलन तक की धमकी दे डाली है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार रात सेना के जवान द्वारा दिए जा रहे खाने को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए, उसे सजा दी जा रही है। दोगली पार्टी के दोगले प्रधानमंत्री की दोगली राष्ट्रनीति। कम से कम जवानों को तो बख्श दो। लालू के इस ट्वीट के बाद भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने उन पर पलटवार करते हुए उन्हें जुबान संभाल की नसीहत दी। मंगल पांडेय ने कहा कि अगर बिहार की जनता बौखलाई तो इस बार राजद का नामोनिशान मिटा देगी।

दूसरी तरफ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लालू के इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू के ऐसे ट्वीट से राजनीति शर्मसार हुई है। उन्हें प्रधानमंत्री से माफी मांगनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम पार्टी इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेंगे।

हाल ही में बीएसएफ के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उसमें बताया कि सेना के जवान को सही भोजन नहीं मिल रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव अक्सर अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहते हैं। इससे पहले भी नोटबंदी के मुद्दे को लेकर वह कई बार पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं।

वीडियो: प्रधानमंत्री मोदी पर लालू प्रसाद यादव बोले- “पीएम को अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X