ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 8 june 2019: प्रशांत किशोर के ममता बनर्जी के साथ काम करने पर नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात पर गर्माई सियासत के बीच अब बिहार सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

Author Updated: Jun 08, 2019 7:14:56 pm
Bihar-news-Live-620x400बिहार की तमाम अहम खबरों को जानने के लिए क्लिक करें

प्रशांत किशोर की ममता बनर्जी से मुलाकात और तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करने को लेकर बिहार सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने भी बयान दिया है। नीतीश ने कहा, ‘उन्होंने पिछले साल ही हमारी पार्टी ज्वॉइन की थी। इसके साथ ही वो एक चुनावी रणनीति बनाने वाले संगठन से भी जुड़े हैं। रविवार (9 जून) को वे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत करेंगे तो इस संबंध में खुद बताएंगे।’

भीषण गर्मी और उमस बढ़ने के साथ ही एईएस (चमकी बुखार) का कहर जारी है। इसकी वजह से 12 घंटे में पांच और बच्चों की मौत हो गई, जिससे इस महीने में अब तक इस बीमारी से 21 बच्चों की मौत हो चुकी है। चमकी बुखार के चलते जिले के सभी पीएचसी को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

National Hindi News, 8 JUNE 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

निशिबूचक गांव के करीब तीन कटे सिर मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि तीन शवों में दो शव युवक के हैं और एक युवती का कटा हुआ सिर मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज धारदार हथियार से वार करने की बात सामने आ रहे है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Live Blog

Highlights

    19:14 (IST)08 Jun 2019
    Nalanda: दहेजलोभियों ने विवाहिता की हत्या कर शव गायब किया

    Nalanda: दहेजलोभियों ने कथित तौर पर विवाहिता की हत्या कर शव को गायब कर दिया। परिजनों ने थाने पहुंचकर गिरफ्तारी की मांग की। घटना चण्डी थाना इलाके के लालगंज गांव की बताई जा रही है।

    19:09 (IST)08 Jun 2019
    प्रशांत-ममता की मुलाकात पर नीतीश ने दिया बयान

    चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात पर गर्माई सियासत के बीच अब बिहार सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

    16:45 (IST)08 Jun 2019
    मुजफ्फरपुर: सड़क हादसे में 3 की मौत

    बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। जिससे इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

    16:44 (IST)08 Jun 2019
    पटना: पटेल नगर में इंजीनियर के घर विजिलेंस का छापा

    पटना में आर्थिक अपराध इकाई ने पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर के घर पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि टीम ने आय से अधिक मामले के चलते इंजिनियर के घर छापेमारी की है।

    15:08 (IST)08 Jun 2019
    हमीरपुर: रेप और हत्या मामले में शासन ने लिया संज्ञान

    हमीरपुर में एक 11 साल की बच्ची की रेप और हत्या का मामला सामने आने के बाद शासन ने मामले में लिया संज्ञान लिया है। मौके पर एडीजी प्रयागराज जोन एसएन सावंत पहुंचे हैं।

    14:31 (IST)08 Jun 2019
    चमकी बुखार का कहर, अब तक 21 बच्चों की मौत

    12 घंटे में पांच और बच्चों की मौत हो गई, जिससे इस महीने में अब तक इस बीमारी से 21 बच्चों की मौत हो चुकी है। चमकी बुखार के चलते जिले के सभी पीएचसी को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

    14:21 (IST)08 Jun 2019
    वैशाली एक्सप्रेस के AC बोगी में शॉर्ट सर्किट, टला बड़ा हदसा

    बिहार के समस्तीपुर रेलवे रुट में एक बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एक बोगी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई लेकिन ट्रेन के इलेक्ट्रीशियन और पैंट्रीकार कर्मियों की सूझ-बूझ ने बड़ा हादसा होने से पहले इसपर काबू पा लिया।

    12:52 (IST)08 Jun 2019
    केरल पहुंचा मानसून, लेकिन यूपी-बिहार में अभी जारी रहेगी गर्मी

    भीषण गर्मी और लू से जूझ रहे लोगों के लिए राहत की खबर है। केरल के तटीय इलाके में आज दोपहर मानसून पहुंच गया है। लेकिन आईएमडी ने उत्तर और मध्य भारत में अगले सप्ताह तक हीटवेव जारी रहने का अनुमान लगाया है।

    12:04 (IST)08 Jun 2019
    पटना: सड़क किनारे युवती समेत 3 लोगों के कटे सिर बरामद

    बताया जा रहा है कि तीन शवों में दो शव युवक के हैं और एक युवती का कटा हुआ सिर मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज धारदार हथियार से वार करने की बात सामने आ रहे है। 

    12:03 (IST)08 Jun 2019
    नालंदा: ईद पर कतर से आया था घर, बदमाशों ने गोलियों से भूना

    नालंदा में ईद पर अपने घर आए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में तनाव व्याप्त है।

    11:06 (IST)08 Jun 2019
    औरंगाबाद में खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई

    औरंगाबाद में बालू माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में पुलिस ने अवैध बालू लदे 14 ट्रैक्टर जब्त कर लिए हैं।

    09:26 (IST)08 Jun 2019
    भागलपुरः जमकर हुई बमबाजी, इलाके में पुलिस तैनात

    भागलपुर में वर्चस्व की लड़ाई में जमकर बमबाजी होने की खबर है। जिससे में दहशत फ़ैल गई। फ़िलहाल मौके पर पुलिस कैंप कर रही है।

    09:24 (IST)08 Jun 2019
    तेज प्रताप यादव राष्ट्रीय जनता दल की छात्र इकाई की करेंगे बैठक

    फिर से आरजेडी संगठन में जान फूंकने की कवायद में लगे पार्टी नेता तेज प्रताप यादव जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल की छात्र इकाई की बैठक करेंगे।

    07:50 (IST)08 Jun 2019
    जहानाबाद: ताबड़तोड़ फायरिंग से 3 लोग घायल

    बिहार के जहानाबाद में गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा गया। इस गोली कांड में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    Next Stories
    1 UP: दबंगों ने महिला को गालियां देकर डंडों और लातों से पीटा, रोते हुए बच्चे लगाते रहे छोड़ने की गुहार
    2 सांसद रवि किशन बोले- रामोजी की तर्ज पर गोरखपुर में भी बनाना चाहता हूं फिल्म सिटी, इससे बढ़ेगा रोजगार
    3 गर्लफ्रेंड की वजह से पकड़ा गया कार चोर शाहरुख, तेज रफ्तार कार से फैलाई थी दहशत, पूर्वी दिल्ली में जमकर मचा था हंगामा