ताज़ा खबर
 

Bihar News Today 29 June 2019: जेडीयू प्रवक्ता का तेजस्वी पर हमला, कहा- हार के बाद मुंह छुपाते फिर रहे हैं तेजस्वी यादव, जनता के सामने आने की हिम्मत नहीं

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: बताया जा रहा है इस अपराधी की तलाश गोपालगंज पुलिस के अलावा सीवान, छपरा और यूपी पुलिस को भी थी।

Author पटना | Jun 29, 2019 17:59 pm
बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए देखें jansatta.com

बिहार के सीएम नितीश कुमार की पार्टी जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी लोकसभा चुनाव में हार के बाद मुंह छुपाने के लिए इधर-उधर घूम रहे थे। और तो और विधानसभा के सत्र तक में नहीं आए। संजय ने कहा कि लगता है वह साइलेंट मोड में चले गए थे। संजय सिंह ने आगे कहा कि तेजस्वी लगातार कहते थे कि चुनाव परिणाम के बाद सीएम नीतीश मुंह छुपाते नजर आएंगे। लेकिन लोग अब देख रहें है कि वह खुद क्या कर रहे हैं ? बता दें कि आज ही तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि मैं इलाज में बिजी था।

पुणे के कोंढवा में भारी बारिश के चलते शनिवार को एक सोसायटी की दीवार ढह गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में सभी मृतक कटिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल सीएम नीतीश ने मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान कर दिया है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि वह पिछले कुछ हफ्तों से लिगामेंट और एसीएल की चोट के इलाज में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि हम जनता के प्रति जवाबदेह हैं और जो लोग समाजवादी-धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्याय के विकल्प की तलाश कर रहे हैं उनको मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

Live Blog

Highlights

    17:12 (IST)29 Jun 2019
    अनिल शर्मा ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

    कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ने लोकसभा चुनाव में हुई हार की जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए, हार के लिए वे जिम्मेदार नहीं हैं जबकि पार्टी की हार सामूहिक जिम्मेदारी का मामला है. इसीलिए सभी पदधारी लोगों को इस्तीफा दे देना चाहिए।

    16:39 (IST)29 Jun 2019
    अब स्वास्थ्य भवन निगम करेगी अस्पताल निर्माण और रख रखाव का काम 

    मुख्य सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि भवन निर्माण विभाग की जगह अब स्वास्थ्य भवन निगम विभाग अस्पताल निर्माण और मेंटेनेंस का काम संभालेगा।

    16:19 (IST)29 Jun 2019
    अस्पताल से बच्चा चोरी होने पर परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने की फायरिंग

    नालंदा जिले में इस्लामपुर के एक सरकारी अस्पताल से एक नवजात की चोरी होने पर परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र के बाहर जमकर हंगामा किया। घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराने के लिए लाठीचार्ज और फायरिंग की।

    16:13 (IST)29 Jun 2019
    परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर, छात्रों ने फूंका VC का पुतला

    जन अधिकार छात्र परिषद ने महेंद्र महिला कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर जेपी यूनिवर्सिटी के कुलपति का पुतला फूंका। छात्राओं ने कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया और परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की।

    14:36 (IST)29 Jun 2019
    ऑटो और पिकअप वैन आपस में भिड़ी, महिला की मौके पर मौत 

    मधुबनी के खुटौना थाना क्षेत्र के एसएच-51 के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक ऑटो और पिकअप वैन की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 घायल की जान अस्पताल ले जाते हुए हो गई, अन्य 3 लोगों जो गंभीर रूप से घायल है उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

    14:04 (IST)29 Jun 2019
    तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही में लेंगे हिस्सा, एकजुट होकर सरकार को घेरेगी विपक्ष

    बिहार में नेता प्रतिपक्ष की गैरमौजूदगी से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। इसपर राजद नेता वीरेंद्र ने कहा कि सोमवार को तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे और सभी के सवालों का जवाब भी देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पूरा विपक्ष सदन में एकजुट होकर सरकार को उसकी विफलता पर घेरेगी

    13:14 (IST)29 Jun 2019
    ढिबरी की लौ से लगी भीषण आग, महिला की झुलसकर मौत 

    बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव में बीती रात एक महिला आग में झुलस गई, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात में ढिबरी की लौ से भीषण आग लग गई थी

    12:42 (IST)29 Jun 2019
    मुंगेर: अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली

    मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के घोरघट गांव में अपराधियों ने सरेआम एक युवक को घर घुसकर गोली मार दी। परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है बताया जा रहा है कि युवक की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की छानबीन की कर रही है।

    12:13 (IST)29 Jun 2019
    मुजफ्फरपुर: राजद प्रवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज

    मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता खिलाफ बरुराज थाना में मामला दर्ज हुआ है। उनपर आरोप है कि वे लोगों को विदेश भेजने के नाम पर उनसे पैसे ऐंठते थे। उनके खिलाफ मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज हुआ है।

    11:54 (IST)29 Jun 2019
    दानापुर में पानी को लेकर लोगों ने किया हंगामा

    बिहार के कई जिलों में पानी को भयंकर समस्या है। इसी के चलते आज दानापुर में लोगों ने पानी को लेकर भयंकर हंगामा किया और गांधी मैदान रोड को जाम कर दिया। बता दें, भट्टिपर वार्ड 23-24 में पानी की भीषण समस्या है।

    11:35 (IST)29 Jun 2019
    रामविलास पासवान आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

    दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान आज दोपहर दो बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसमें वे मीडिया के विभिन्न सवालों के जवाब देंगे।

    10:55 (IST)29 Jun 2019
    पंचायत का फरमान- युवक को चप्पल पर थूक फेंककर चटवाया

    बिहार के सुपौल में पंचायत ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया, यहां एक युवक के साथ पहले मारपीट की गई और इसके बाद चप्पल पर थूक फेंक कर उससे चटवाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

    10:25 (IST)29 Jun 2019
    तेजस्वी का ट्वीट- लिगामेंट और एसीएल की चोट के इलाज में था व्यस्त

    आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि वह पिछले कुछ हफ्तों से लिगामेंट और एसीएल की चोट के इलाज में व्यस्त थे। उन्होंने लिखा कि हम जनता के प्रति जवाबदेह हैं और मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि हमारी लड़ाई जारी रहेगी।