ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 23 July 2019: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, घटाई लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today , Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: बिहार बीजेपी के बड़े नेता और राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साफ कर दिया है कि राज्य में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार ही एनडीए का नेतृत्व करेंगे।

Author पटना | Jul 23, 2019 18:17 pm
बिहार की सभी अहम खबरों के लिए क्लिक करें jansatta.com

गृह मंत्रालय ने कुछ राजनेताओं को मिली सीआरपीएफ सुरक्षा कवर को घटा दिया है। इनमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी भी शामिल हैं। इनके नामों को केंद्रीय सूची (सीआरपीएफ सुरक्षा) से हटा दिया गया है। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान के सीआरपीएफ कवर को वापस ले लिया गया है। अब उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी।

जमुई में पुलिस ने अवैध लॉटरी के ठिकानों पर छापेमारी की। इस कार्रवाई में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। यहां से पुलिस ने 9 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार (23 जुलाई) को कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक में सरकार ने 16 एजेंडों पर सरकार ने महत्वपूर्ण फैसले लिए है।

भागलपुर जिले में सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत हो गई और दो लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि चाय की दुकान पर ये हादसा हुआ।

National Hindi News, 23 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

मोतिहारी में एक शख्स को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे 30 लाख रुपए लूट लिए गए। पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है।

दरभंगाः घरों में पानी घुसने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ। लोगों ने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा, ‘हमारे पास खाने के लिए कुछ नहीं है। हम अभी भी सरकार से मदद के लिए इंतजार कर रहे हैं।’

DDA Housing Scheme Lottery Result 2019 Live Updates: यहां देखें लकी ड्रॉ का रिजल्ट और लाइव स्ट्रीमिंग

Live Blog

Highlights

    18:01 (IST)23 Jul 2019
    बाढ़ के बाद बिहार में जन जीवन अस्त व्यस्त

    बिहार में भारी बाढ़ के बाद जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बच्चों के पढने की किताबें पानी में बह गयी है । इस बाढ़ ने न जाने कितनो के आशियाने उजाड़ दिए है ।

    15:04 (IST)23 Jul 2019
    लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा घटी

    गृह मंत्रालय ने कुछ राजनेताओं को मिली सीआरपीएफ सुरक्षा कवर को घटा दिया है। इनमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी भी शामिल हैं। 

    15:03 (IST)23 Jul 2019
    नए अंदाज में सामने आए तेज प्रताप, वायरल हुआ रौद्र रूप

    बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का शिव रूप में फोटो इन दिनों चर्चा में है। फोटो में तेज प्रताप सिर पर त्रिपुंड और शरीर पर भभूत लगाए दिख रहे हैं।

    13:52 (IST)23 Jul 2019
    नौकरी का झांसा देकर शख्स से लिए 30 लाख रुपए

    बिहार के मोतिहारी में एक शख्स को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे 30 लाख रुपए लूट लिए गए। पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है।

    13:47 (IST)23 Jul 2019
    नीतीश सरकार ने लिए 16 फैसले

    पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार (23 जुलाई) को कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक में सरकार ने 16 एजेंडों पर सरकार ने महत्वपूर्ण फैसले लिए है।  

    11:27 (IST)23 Jul 2019
    Jamui: अवैध लॉटरी सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा

    बिहार के जमुई में पुलिस ने अवैध लॉटरी के ठिकानों पर छापेमारी की। इस कार्रवाई में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। यहां से पुलिस ने 9 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।  

    11:22 (IST)23 Jul 2019
    भागलपुर में सिलेंडर फटने से एक की मौत

    बिहार के भागलपुर जिले में सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत हो गई और दो लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि चाय की दुकान पर ये हादसा हुआ।

    09:45 (IST)23 Jul 2019
    Darbhanga: घरों में घुसा बाढ़ का पानी, लोग बोले- हमारे पास खाने के लिए कुछ नहीं
    07:36 (IST)23 Jul 2019
    NDA में धूप-छांव के बीच नीतीश कुमार पर सुशील मोदी का बड़ा बयान

    बिहार बीजेपी के बड़े नेता और राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साफ कर दिया है कि राज्य में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार ही एनडीए का नेतृत्व करेंगे।