ताज़ा खबर
 

Bihar News Today, 21 june 2019: मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर- तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए का नगद ईनाम

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News, National Today News in Hindi Updates: कला, संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित इस 'सामूहिक योगाभ्यास' कार्यक्रम में जेडीयू पहली बार शामिल होने जा रही है।

Author Updated: Jun 21, 2019 7:03:09 pm
बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए देखें jansatta.com

बिहार के मुजफ्फरपुर में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को खोज कर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद ईनाम देने की बात कही गई है। इसके लिए बकायदे पोस्टर लगाए गएं हैं। जिसपर उपरोक्त बाते लिखी हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद तेजस्वी बिहार की राजनीति में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

समस्तीपुर में विभूतिपुर थाना क्षेत्र में आज आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते की फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची। भारी मशक्कत के बाद मिलकर कर्मचारियों ने स्थानीय लोगो की मदद से आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि रामप्रीत महतो के घर खाना बनाने के दौरान आग लग गई और आग से देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया।

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बता दें कि लालू की तबीयत खराब है और उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है। रवाना होते वक़्त जब तेज प्रताप जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता लालू जी से आशीर्वाद लेने के लिए रांची जा रहा हूं। एयरपोर्ट पर तेज प्रताप से चमकी बुखार से संबंधित सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि नितीश सरकार बच्चों की मौतों के मामले में पूरी तरीके से नाकाम रही है।

Live Blog

Highlights

    18:10 (IST)21 Jun 2019
    पटना: डकैत ने लूट गए करोड़ों के जेवरात

    पटना में राजीव नगर थाना क्षेत्र में सरेआम एक ज्वैलरी शॉप में घुसकर करोड़ों के गहने लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा हैं कि यह वारदात करीब 1:30 बजे की है, जब 12 डकैत एक ज्वैलरी शॉप में घुस गए और आधे घंटे में पूरा सामान लूटकर फरार हो गए।

    17:45 (IST)21 Jun 2019
    समस्तीपुर में चूल्हे से लगी आग, दर्जनभर घर जलकर खाक

    समस्तीपुर में विभूतिपुर थाना क्षेत्र में आज आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते की फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची। भारी मशक्कत के बाद मिलकर कर्मचारियों ने स्थानीय लोगो की मदद से आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि रामप्रीत महतो के घर खाना बनाने के दौरान आग लग गई और आग से देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया।

    16:37 (IST)21 Jun 2019
    एलजेपी सुप्रीमो रामविलास ने भरा राज्यसभा के लिए नामांकन

    केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का एनडीए प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा के लिए परचा भरे जाने के दौरान रिपोर्टर्स को सुरक्षा कर्मियों ने बाहर निकला। बता दें कि रिपोर्टर्स रिटर्निंग अफसर के कमरे में पर्चा भरे जाने के दौरान अफसर पर लदे हुए थे। सीएम के आपत्ति के बाद उन्हें कमरे से बाहर निकला गया।

    16:25 (IST)21 Jun 2019
    बिहार: मुजफ्फरपुर में देखे गए तेजस्वी यादव के पोस्टर: खोजने वाले को 5100 रुपये का इनाम देने की घोषणा।

    बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के कई इलाको तेजस्वी यादव के पोस्टर देखने को मिले जिसमें तेजस्वी यादव को खोजने वाले को 5100 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गयी है।

    15:52 (IST)21 Jun 2019
    कैदी मंडल कारागार में कैदियों ने किया योग, कैदी भोली सिंह ने सिखाया योगा

    अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बिहार के कई क्षेत्रों में योग का कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस दौरान नवादा शहर में पतंजली के तरफ से विभिन्न आसनों का प्रशिक्षण दिया गया। मंडल कारागार के कैदियों ने भी सुबह योग अभ्यास किया। योग गुरु बने कैदी भोली सिंह ने अपने सभी कैदी साथियों को योग सिखाया।

    15:33 (IST)21 Jun 2019
    राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने की घोषणा: भाजपा सांसद PICU बनाने के लिए देंगे 25 लाख रुपये दान

    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आज यह घोषणा की है कि बिहार के सभी 17 सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में सदर अस्पतालों में PICU बनाने के लिए 25 लाख रुपए दान करेंगे।

    14:24 (IST)21 Jun 2019
    SDO कुमारी अनुपम सिंह के हाउस गार्ड ने की गोली मारकर की खुदकुशी

    पटना के सदर एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह के हाउस गार्ड केशव प्रसाद ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

    13:47 (IST)21 Jun 2019
    गोपालगंज: अपनी सूझबूझ से किडनैपर्स की गिरफ्त से फरार हुआ युवक, पुलिस ने की सराहना

    ताबुल मियां देर रात कपड़ा दुकान को बंद कर घर अपने दोस्त के साथ घर की ओर जा रहा था तभी बोलेरो में सवार 7 लोगों ने उसकी आखों में मिर्च पाउडर फेंक कर अपनी गिरफ्त में ले लिया। युवक के पिता के मुताबिक जब अपहरणकर्ता सो रहे थे तभी युवक चुपके से भाग कर चार किलोमीटर दूर सल्लेपुर गांव पहुंचा और वहां के लोगो को पूरी बात बताई। इसके बाद वहां के लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

    12:53 (IST)21 Jun 2019
    SKMCH में निरीक्षण के लिए अब लेनी होगी अस्पताल अधीक्षक से इजाजत

    मुजफ्फरपुर के SKMCH अस्पताल में चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों का इलाज हो रहा है। अस्पताल में बढ़ती भीड़ को देखते हुए एसएसपी ने कहा कि अस्पताल निरीक्षण के लिए अब अस्पताल अधीक्षक से अनुमति लेना अनिवार्य होगा। एसएसपी ने बताया कि लगातार कि भीड़ से एम्बुलेंस भी फंस जाते हैं, इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन ने ट्रैफिक जवानों की भी नियुक्ति कर दी है।

    12:30 (IST)21 Jun 2019
    बिहार में अवैध नर्सिंग होम के खिलाफ प्रशासन करेगा कार्यवाही, बनाई गयी स्पेशल जांच टीम

    किशनगंज शहर में अवैध नर्सिंग होम से कन्या भ्रूण की हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन से एक जांच टीम का गठन किया है और इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जएगी।

    11:53 (IST)21 Jun 2019
    एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल बोगी में मिली 110 बोतल टेट्रा पैक शराब

    दानापुर रेलवे स्टेशन में खड़ी अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में 110 बोतल टेट्रा पैक शराब बरामद किया गया। शराब ट्रेन की जनरल बोगी में लावारिस हालत में रखा हुआ था।

    11:42 (IST)21 Jun 2019
    वैशाली में सरेआम चली गोलियां, 2 लोगों की मौत

    बिहार के वैशाली में आज दो जगहों पर गोलीबारी की घटना हुई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना कोनहारा थाना क्षेत्र की है जहां दो लोगों के बीच आपसी विवाद के चलते गोलियां चल गई और इसमें एक युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना हाजीपुर के पास की है जहां बाईक सवार अपराधियो ने युवक के सीने में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

    11:10 (IST)21 Jun 2019
    मोतिहारी में नहर का बांध टूटा, कई इलाकों में घुसा पानी

    मोतिहारी जिले के स्थित तिरहुत नहर पर बने बांध की टूटने कई गांवों में पानी घुस गया है। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि बांध में रिसाव होने की वजह से बांध टूटने का खबर है। बांध पर बीएसएनएल के 4 जी का निर्माण कार्य हो रहा था।

    11:01 (IST)21 Jun 2019
    एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान आज राज्यसभा के लिए दाखिल करेंगे नामांकन

    केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान एनडीए को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की खाली हुई राज्यसभा की सीट से उम्मीदवार बनाने पर सहमति बन गई है। बताया जा रहा है कि पासवान के नामांकन के वक्त सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे।

    10:35 (IST)21 Jun 2019
    गैर मर्द से संबंध के चलते पति ने कि पत्नी की हत्या

    मधेपुरा जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की गैर मर्द से संबंध के चलते हत्या कर दी, इसके बाद वह तीन दिनों तक घर से बाहर शव को जलाता रहा और बाद खेत में गड्ढ़ा खोदकर शव को दफना दिया। और फिर खेत को जोत दिया जिससे की किसी को इस बात का पता ना चले।

    10:02 (IST)21 Jun 2019
    राजद के विधायक शक्ति सिंह यादव का बयान - जल्द ही पटना लौटेंगे तेजस्वी यादव

    शक्ति सिंह यादव ने बताया हैं कि तेजस्वी पर लगाए जा रहे लापरवाही के आरोप गलत है। वे देश में ही है और राज्य से जुड़ी हर घटनाओं की पल पल की अपडेट ले रहे हैं, और तो और तेजस्वी यादव 28 जून को पटना में राष्ट्रीय जनता दल की होने वाली बैठक में भी शामिल होंगे।

    08:51 (IST)21 Jun 2019
    पटना में विश्व योग समारोह का आयोजन, राज्यपाल समेत NDA के कई नेता हैं मौजूद

    पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में विश्व योग दिवस के दिन बीजेपी के साथ ही जेडीयू के भी कई मंत्री पहुंचे हैं। इस मौके पर राज्यपाल लाल जी टंडन भी मौजूद है।

    Next Stories
    1 असम: मुसलमानों को पीटा, जय श्रीराम और पाकिस्तान मुर्दाबाद कहलवाया, वीडियो बना किया वायरल, भगवा संगठन पर हुई एफआईआर
    2 National Hindi News, 21 june 2019 Updates: बालाकोट एयर स्ट्राइक- IAF ने इस मिशन को दिया था ‘ऑपरेशन बंदर’ का नाम, ध्वस्त किए थे जैश के आतंकी अड्डे
    3 कांग्रेस नेता को जाने से मारने की धमकी देने के आरोप में BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार